Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अमृतसर जा रही ट्रेन के शौचालय में पड़ा रहा युवक का शव, यूपी के रोजा स्टेशन पर तीन दिन बाद निकाला गया

ट्रेन के शौचालय में शव मिलने की खबर के बाद हडकंप मच गया। GRP ने बताया कि शव के पास से किसी भी तरह का पहचान पत्र नहीं मिला है। जिससे शव की पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि बिहार के बनमनखी से ट्रेन चलने से पहले उस आदमी की मौत हो गई।

Sudhanshu Gaur Edited By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 01, 2022 11:55 IST
अमृतसर जा रही ट्रेन के शौचालय में पड़ा रहा युवक का शव- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE अमृतसर जा रही ट्रेन के शौचालय में पड़ा रहा युवक का शव

पंजाब के अमृतसर जा रही जनसेवा एक्सप्रेस ट्रेन के एक शौचालय में युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को क्षत-विक्षत हालात में ट्रेन के शौचालय से बरामद किया। बताया जा रहा है कि जनसेवा ट्रेन में युवक का यह शव पिछले 3-4 दिनों से पड़ा हुआ था। जिसकी वजह से पूरे कोच में बदबू आ रही थी। 

मीडिया में आई खबर के अनुसार, शाहजहांपुर जिले के रोजा स्टेशन पर अमृतसर जाने वाली जनसेवा एक्सप्रेस के शौचालय से एक अज्ञात युवक का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। ट्रेन के जनरल डिब्बे से कुछ यात्रियों ने वॉशरूम से दुर्गंध आने की शिकायत की थी। जिसके बाद शौचालय के दरवाजे को खोला गया। जहां रेल कर्मचारियों ने वॉशरूम का दरवाजा तोड़ने पर एक शव मिला। जांच करने पर पाया गया कि शव फुला हुआ था, जिससे यहां अनुमान लगाया गया कि यह शव पिछले 3-4 दिनों से यहीं पड़ा हुआ था। 

शव मिलने की खबर से मच गया हडकंप 

ट्रेन के शौचालय में शव मिलने की खबर से हडकंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर आलाधिकारी पहुंचे और मामले की जानकरी ली। सरकारी रेलवे पुलिस (GRP) के सब-इंस्पेक्टर करुणेश चंद्र शुक्ला ने बताया कि, "मृतक युवक ने हरे रंग की शर्ट और नीली पैंट पहनी हुई थी। हमें उसके पास कोई आईडी कार्ड नहीं मिला। अन्य जीआरपी स्टेशनों के साथ जानकारी साझा की गई है। दरवाजा अंदर से बंद था और ऐसा लगता है कि कोई गड़बड़ी नहीं थी। शव परीक्षण के रिपोर्ट से पता चलता है कि बिहार के बनमनखी से ट्रेन चलने से पहले उस आदमी की मौत हो गई होगी।"

शव पर कोई चोट का निशान नहीं

वहीं रेलवे अस्पताल के डॉक्टर संजय राय ने जानकारी देते हुए बताया कि, "शव कम से कम तीन दिन पुराना था और सड़ना शुरू हो गया था। संभवत: कोमा में जाने के बाद उसकी मौत हो गई। शव पर कोई चोट का निशान नहीं थे। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement