Monday, April 29, 2024
Advertisement

'तू बकरी दिखती है और मैं ऊंट...', कम हाइट की वजह से तलाक देना चाहता है पति, थाने पहुंचा मामला

महिला ने अपना दुख जाहिर करते हुए थाने में बताया, मेरा पति ना मेरा फोन उठाता है और ना मुझे घर लेने आता है, मुझसे कोई बात भी नहीं करता है। मेरे पति की बहन भी मुझे कहती है कि मेरे भाई को तू पसंद नहीं है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: January 05, 2024 13:47 IST
थाने में गुहार लगाने...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV थाने में गुहार लगाने पहुंची महिला

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के महिला थाने में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल, महिला की हाइट छोटी है और पति की हाइट ज्यादा है इसी बात को लेकर पति अपनी पत्नी को तलाक देने की बात कहता है जिससे महिला परेशान हो चुकी है। उसने थाने में शिकायत करते हुए कहा कि मेरी हाइट छोटी होने के कारण मेरा पति मुझे तलाक देना चाहता है। महिला ने कहा कि उसका पति उससे सारे रिश्ते खत्म करना चाहता है और उसकी हाइट पर अक्सर ताने मारता रहता है।

'ननद भी कहती है मेरे भाई को तू पसंद नहीं'

बताया जा रहा है कि खंडवा जिले के ग्राम मोरदड़ की रहने वाली सविता ने अपने पति रविन्द्र निवासी ग्राम सनखेड़ा के खिलाफ ये शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई है। महिला ने अपना दुख जाहिर करते हुए थाने में बताया, ''पति मुझे ताने मारता है और कहता है कि मैं उसके सामने बकरी हूं और वह मेरे सामने ऊंट है। वह हमेशा इस तरह की बातें मेरे सामने करता है। ना मेरा फोन उठाता है और ना मुझे घर लेने आता है, मुझसे कोई बात भी नहीं करता है। मेरे पति की बहन भी मुझे कहती है कि मेरे भाई को तू पसंद नहीं है।''

पति-पत्नी की होगी काउंसलिंग

मामले को लेकर महिला थाना प्रभारी सुलोचना गहलोत ने बताया कि एक आवेदन मिला है जिसमें शादी के बाद हाइट को लेकर इश्यू है। महिला की हाइट कम होने के कारण उसका पति उसको रखना नहीं चाहता है। थाना प्रभारी ने कहा, ''पहले की शिकायत हमने सुनी है। उसके पति को भी बुलाया गया है, दोनों को लीगल जो भी समझाइश काउंसलिंग होगी वह दी जाएगी। दोनों पक्षों को सुनकर जल्द ही इसका निराकरण करेंगे जो भी लीगल कार्रवाई होगी वह की जाएगी।'' फिलहाल महिला थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

(रिपोर्ट- प्रतीक मिश्रा)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement