Monday, April 29, 2024
Advertisement

शरद पवार और सुप्रिया सुले पर जमकर बरसे अजित पवार, बोले- अब किसी की अनुमति नहीं चाहिए मुझे

एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजित पवार ने शरद पवार और सुप्रिया सुले पर खूब निशाना साधा। दरअसल अजित पवार ने महाराष्ट्र के बारामती के पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब मैं ही वरिष्ठ हूं और मुझे किसी से अनुमति लेने की जरूरत नहीं है।

Reported By : Sameer Bhaudas Bhise Edited By : Avinash Rai Updated on: February 16, 2024 19:32 IST
Ajit Pawar lashed out at Sharad Pawar and Supriya Sule said Now I don't need anyone's permission- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK अजित पवार ने शरद पवार और सुप्रिया सुले पर कसा तंज

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजित पवार ने महाराष्ट्र के बारमाती में आज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित किया। अजित पवार ने यहां सुप्रिया सुले समेत शरद पवार का भी नाम लेते हुए निशाना साधा। अजित पवार ने कहा कि पहले मैं पार्टी का प्रमुख नहीं था, अब मैं पार्टी प्रमुख हूं। इसलिए फैसले लेने के लिए मुझे किसी की अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। सुप्रिया सुले पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं सिर्फ सेल्फी लेते नहीं घूमता हूं। मैं काम पूरा करके दिखाता हूं। अजित पवार ने कहा कि हम चुनाव आयोग के सामने गए। पार्टी के कई अध्यक्ष हमारे साथ थे। क्योंकि उन्हें भी ये लग रहा था कि हमने जो फैसला लिया है, वो सभी के भले का फैसला है। आने वाली पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए हमने ये फैसला लिया है। हमें बदनाम करने का प्रयत्न किया गया। हमारे बारे में ये भी कहा गया कि इनीक जांच चल रही है।वो सभी जांच रुकवाने के लिए ये फैसला लिया है। 

Related Stories

शरद पवार और सुप्रिया सुले पर बरसे अजित पवार

अजित पवार ने कहा कि मैं पूछता हूं क्या सभी जांच चल रही है। कुछ तो बहुत अच्छा बोलते हैं। वो कहते हैं कि हमारे ऊपर किसी भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। अगर आप कभी मंत्री नहीं बने तो भ्रष्टाचार कैसे होगा। ये संगठन का काम करते थे, संगठन बढ़ाते थे और राज्य का काम मैं देखता था। जो काम करता है आरोप उसी पर होता है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग अब रात के 10 बजे चाय पीने के लिए चाय की गाड़ी पर आते हैं। मैं कहना चाहता हूं कि 17 साल बाद चाय पीने की याद आई। अब आपके चाय की गाड़ी पर आकर चाय पीने में वक्त बिताना अच्छा है या विकास काम करना जरूरी है। शरद पवार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वरिष्ठों के बताए गए व्यक्ति को अगर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया होता तो मैं सब के लिए अच्छा साबित होता, लेकिन मैं खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष बना तो मैं बेकार हो गया।

पार्टी चुराने पर क्या बोले अजित पवार

उन्होंने कहा कि हमने पार्टी चुराई, ऐसा कहा जा रहा है। अरे हमने कब पार्टी चुराई। चुनाव आयोग ने हमें मान्यता दी है। विधानसभा अध्यक्ष ने हमें गुरुवार को मान्यता दी है। अनिल पाटिल जो की चीफ व्हिप हैं,वो हमारे साथ हैं। फिर भी हमारी बदनामी की जाती है। अगर मैं वरिष्ठों (शरद पवार) के कोख से जन्मा होता तो मुझे राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाता और पूरी पार्टी मेरे हाथ में होती। मैं आपके सगे भाई का बेटा हूं ना। मैं आप लोगों को ये सब इसलिए बता रहा हूं क्योंकि आप भावुक न हों। सुप्रिया सुले को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने आपके लिए क्या नहीं किया और आप सब कुछ भूल गए ये अच्छी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि अब मेरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह से पहचान हो चुकी है। इसके पहले हमारी पहचान नहीं थी क्योंकि हम वरिष्ठों (शरद पवार) के पीछे खड़े रहते थे, क्योंकि वरिष्ठों को सम्मान देना था। अब वे जब बी आते हैं तो उनसे मुलाकात होती है। वो मुझे मेरे नाम से जानते हैं। बारामती फलटण रेल का काम होगा। केंद्र की योजना हम ला सकेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement