Sunday, April 28, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: लातूर में भीषण हादसा, तेज रफ्तार कार होटल के अंदर घुस गई, 2 सवारियों की मौत, होटलकर्मी के दोनों पैर टूटे

महाराष्ट्र के लातूर में भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौत हो गई है और होटलकर्मी के दोनों पैर टूट गए हैं। हादसा लातूर जिले के औसा में हाईवे नंबर 361 पर सीएनजी पेट्रोल पंप के पास हुआ।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 09, 2024 14:33 IST
Latur accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र: लातूर में भीषण हादसा

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर जिले के औसा में भीषण हादसा हो गया है। यहां एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे एक होटल में जा घुसी। इस हादसे में होटलकर्मी के दोनों पैर टूट गए, वहीं कार में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला?

लातूर जिले के औसा में हाईवे नंबर 361 पर सीएनजी पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार कार अचानक एक होटल में जा घुसी। दरअसल हैदराबाद से लातूर आ रही तेज रफ्तार क्रेटा कार के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और तेज रफ्तार कार सीधे होटल में जा घुसी। 

इस हादसे में 14 साल के होटलकर्मी ओंकार कांबले के दोनों पैर टूट गए। वहीं कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी बीच ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। (इनपुट: लातूर से आसिफ पटेल)

ये भी पढ़ें: 

बिहार में शराबबंदी की खुली पोल! यूपी से ले जाई जा रही थी 653 पेटी शराब, नोएडा में पकड़ी गई 

महाराष्ट्र की सियासत से बड़ी खबर, NDA गठबंधन ने सीट शेयरिंग के लिए तैयार किए ये 2 फॉर्मूले

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement