Friday, April 19, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के पालघर में भूकंप के हल्के झटके, तीव्रता 3.9

भूकंप के झटके सुबह पांच बजकर 35 मिनट पर महसूस हुए। गौरतलब है कि जिले में नवंबर 2018 से खासतौर पर तलासारी तालुका के दुंदलवाडी गांव और दहानू तालुका में भूकंप के झटके कई बार महसूस किए गए हैं।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: December 26, 2021 10:09 IST
महाराष्ट्र के पालघर...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के पालघर में भूकंप के हल्के झटके

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के पालघर जिले में रविवार सुबह भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। भूकंप की तीव्रता 3.9 मापी गई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। जिला आपदा प्रकोष्ठ के प्रमुख विवेकानंद कदम ने बताया कि भूकंप से जान-माल के किसी नुकसान की सूचना नहीं है। 

उन्होंने बताया कि भूकंप के झटके सुबह पांच बजकर 35 मिनट पर महसूस हुए। गौरतलब है कि जिले में नवंबर 2018 से खासतौर पर तलासारी तालुका के दुंदलवाडी गांव और दहानू तालुका में भूकंप के झटके कई बार महसूस किए गए हैं।

  
इससे पहले कर्नाटक में गुरुवार को भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए थे। रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 3.6 रही। दोपहर 2.16 मिनट पर कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में भूकंप के झटकों को महसूस किया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement