Monday, April 29, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानें क्या है मामला

महाराष्ट्र युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल राऊत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पीएम मोदी के एक पोस्टर के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की थी।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Amar Deep Updated on: February 05, 2024 0:17 IST
Kunal Raut - India TV Hindi
Image Source : KUNAL RAUT/FB महाराष्ट्र युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल राऊत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया

नागपुर: महाराष्ट्र युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल राऊत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बता दें कि उन्हें जिला परिषद के सामने लगे मोदी सरकार के 'विकसित भारत' के विज्ञापन पर कालिख पोतने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। बता दें कि पीएम मोदी के एक पोस्टर के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की थी। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के पोस्टर पर कालिख भी पोत दी थी। वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुणाल राउत को कुही से गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उन्हें सदर थाने में लाया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जाएगी।

पोस्टर पर पोती कालिख

दरअसल, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल राऊत को पीएम मोदी के एक पोस्टर पर कालिख पोतना भारी पड़ गया। कुणाल राऊत ने नागपुर जिला परिषद के सामने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर पर भारत सरकार की जगह मोदी सरकार लिखे होने पर गुस्सा जाहिर किया। इसके बाद वह अन्य कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे और जमकर नारेबाजी भी की। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं के साथ नारेबाजी करते हुए उन्होंने पीएम मोदी के उस पोस्टर पर कालिख पोत दी थी। इसी मामले में सदर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।

पूछताछ करेगी पुलिस

अब इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस लगातार कुणाल राउत की तलाश में जुटी हुई थी। इसी बीच आज कार्रवाई करते हुए सदर पुलिस ने कुणाल राउत को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। वहीं कुणाल राउत के साथ-साथ अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के महासचिव अजीत सिंह को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने कुणाल राउत को कुही से हिरासत में लिया था। कुही में वह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए थे। इसके बाद उन्हें नागपुर के सदर थाने में लाया गया है। यहां पर पुलिस उनसे पूछताछ भी करेगी।

यह भी पढ़ें- 

देश को दहलाने की साजिश का भंडाफोड़, कार से बरामद हुईं भारतीय सेना की 40 नकली लड़ाकू वर्दी, दिल्ली-राजस्थान से निकला लिंक

OBC आरक्षण के लिए छगन भुजबल ने 16 नवंबर को ही दे दिया था इस्तीफा, बोले- सीएम और डिप्टी सीएम के कारण चुप रहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement