Saturday, June 01, 2024
Advertisement
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. प्रोफ़ाइल
  4. Kajol
Kajol

Kajol

kajol (काजोल)

Height: 1.6 मी. DOB: 5 अगस्त 1974

काजोल(Kajol) एक भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। काजोल ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बेखुदी से की थी। मगर यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर चल नहीं पाई थी। मगर उसके बाद उनकी कई फिल्में हिट रहीं। 'बाजीगर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' जैसी उनकी कई सुपर हिट फिल्में हैं। काजोल को 6 फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुके हैं। उन्होंने 24 फरवरी 1999 में अजय देवगन से शादी की थी। उनके दो बच्चे भी हैं।

Read more

न्यूज़

kajol

Birthday Special: 25 साल के फिल्मी करियर में काजोल ने दी बेहतरीन फिल्में

बॉलीवुड | Aug 05, 2017, 02:29 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। हाल ही में काजोल ने फिल्म इंड्रस्ट्री में अपने 25 साल भी पूरे किए हैं।

ajay kajol

Birthday Special: 17 साल बाद काजोल ने बताया, इसलिए की थी अजय देवगन से शादी

बॉलीवुड | Apr 02, 2018, 06:22 AM IST

काजोल और अजय की जोड़ी को रोज बनते-बिगड़ते रिश्तों वाली फिल्मी दुनिया में एक मिसाल के तौर पर गिना जाता है।

kajol

25 साल के फिल्मी करियर में काजोल ने दी ये शानदार फिल्में

बॉलीवुड | Aug 02, 2017, 03:05 PM IST

काजोल ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे किए हैं। इस दौरान वह हर तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारती हुई नजर आई हैं। फिल्म जगत में अपने 25 साल पूरे होने के खास मौके पर काजोल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी एक...

kajol

क्या तकरार के बाद फिर साथ काम करते दिखेंगे काजोल-करण?

बॉलीवुड | Jul 27, 2017, 11:14 AM IST

काजोल और जाने माने फिल्मकार करण जौहर की दोस्ती से तो हर कोई वाकिफ है। लेकिन इनकी दोस्ती जितनी गहरी पहले हुआ करती थी अब इसमें उतनी ही कड़वड़हाट आ चुकी है। करण और काजोल की जोड़ी ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘माई नेम इज खान’ जैसी सुपरिहट फिल्में दे चुके हैं।

kajol

काजोल ने बताया ‘VIP 2’ में अपना किरदार

बॉलीवुड | Jul 25, 2017, 12:33 PM IST

काजोल पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी तमिल फिल्म 'वैलेयिल्ला पट्टाथारी-2' यानी 'वीआईपी-2' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अपनी इस फिल्म से वह करीब 2 दशक के बाद तमिल सिनेमा में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता धनुष भी मुख्य...

rajini

अब रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने दिया भाई-भतीजावाद पर ऐसा बयान

बॉलीवुड | Jul 25, 2017, 07:07 AM IST

इंडस्ट्री में पिछले कुछ वक्त से भाई-भतीजावाद के मुद्दे को लेकर काफी चर्चा चल रही है। कई फिल्मी हस्तियां इस मामले में सामने आकर अपी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुकी है। अब इसमें सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और फिल्मकार सौंदर्या रजनीकांत का भी नाम भी जुड़ गया।

haseena

22 साल से चल रही शाहरुख-काजोल की ‘DDLJ’ को श्रद्धा की ‘हसीना पारकर’ ने रोका

बॉलीवुड | Jul 19, 2017, 10:39 AM IST

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हसीना पारकर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब मंगलवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज जा चुका है। फिल्म में श्रद्धा को बिल्कुल ही अलग अंदाज में देखा जा रहा है। जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है तभी से फैंस...

90s celebs

काजोल से लेकर प्रीती जिंटा तक, ऐसे इन हसीनाओं ने अपनी शादी में ढाया कहर

फैशन और सौंदर्य | Jul 19, 2017, 09:31 AM IST

हम आपको अपनी खबर में ऐसे सेलेब्स की शादी के बारें में बता रहे है। जो कि 90s की दशक में काफी फेमस थी, लेकिन उनकी शादी का लाइव कवरज तो दूर हमें तो यह भी नहीं पता था कि उन्होनें कैसी ड्रेस पहनी हुई है। जानिए..

kajol

दिलवाले के बाद अब काजोल इस तमिल फिल्म में आएंगी नज़र

बॉलीवुड | Jun 26, 2017, 06:58 PM IST

काजोल ने रविवार को फिल्म के ट्रेलर और गीतों के लॉन्च के दौरान बताया, "मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करती हुं, जिन्होंने मेरे मन में बैठे उस मिथक को तोड़ दिया कि मैं कोई और भाषा नहीं बोल सकती और किसी अन्य भाषा की फिल्म में काम नहीं कर सकती।

Kajol With Ajay devgn

अजय देवगन से शादी को लेकर काजोल ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड | Jan 04, 2021, 08:05 PM IST

काजोल और अजय देवगन को इंडस्ट्री के सबसे सफल शादीशुदा जोड़े में से एक माना जाता है। ये दोनों एक दूसरे के बिल्कुल अलग होने के बावजूद भी एक दूसरे के लिए परफेक्ट कहे जाते हैं। लेकिन...

Advertisement
Advertisement
Advertisement