Saturday, May 04, 2024
Advertisement
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. प्रोफ़ाइल
  4. Manish Paul
Manish Paul

Manish Paul

मनीष पॉल (Manish Paul)

Height: 1.85 मीटर DOB: 3 अगस्त 1981

मनीष पॉल भारत के एक शाानदार होस्ट, एक्टर और कॉमेडियन हैं। अब तो वो बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने लगे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म आई थी जिसका नाम था 'मिकी वायरस'। मनीष पॉल की पत्नी का नाम संयुक्ता पॉल है। उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम युवान पॉल और सैषा पॉल है। 37 साल के मनीष पॉल का जन्म 3 अगस्त 1981 को दिल्ली में हुआ था। मनीष पॉल ने झलका दिखला जा, सा रे गा मा पा, डांस इंडिया डांस, कॉमेडी सर्कस और इंडियन आइडल समेत कई कार्यक्रम होस्ट किए हैं। सलमान खान के साथ द-बैंग टूर और कई अवॉर्ड शो मनीष पॉल ने होस्ट किए हैं। इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम 'टीवी का दम' भी मनीष पॉल ने होस्ट किया है।

Read more

न्यूज़

सलमान-मनीष

सलमान के साथ द-बैंग टूर में परफॉर्म करके उत्साहित हैं मनीष पॉल

बॉलीवुड | Jul 23, 2018, 05:27 PM IST

मशहूर टेलि​विजन अभिनेता और मेजबान मनीष पॉल सुपरस्टार सलमान खान के ‘द बंग’ वर्ल्ड टूर की मेजबानी करने के साथ ही उसमें प्रस्तुति भी की। प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ‘तेरे बिन लादेन 2’ के अभिनेता, सलमान के साथ अपने वर्ल्ड टूर को लेकर काफी उत्साहित थे और इसकी तैयारी भी शुरु कर दी थी।

Salman Khan

सलमान खान के साथ ये सितारे भी करेंगे अमेरिका और कनाडा का Da-Bangg Tour

बॉलीवुड | Mar 27, 2018, 07:59 PM IST

सलमान खान पिछले काफी वक्त से अपनी द-बंग यात्रा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी अपनी इसी यात्रा के तहत वह लंदन, हांगकांग, ऑकलैंड और मेलबर्न में भारतीय प्रवासियों का मनोरंजन कर चुके हैं। लेकिन अब सलमान अमेरिका और कनाडा की यात्रा करने के लिए...

alia bhatt

फिल्में दिलाती हैं आलिया भट्ट को ये अहसास, इसलिए जन्मदिन पर शेयर किया ‘राजी’ का लुक

बॉलीवुड | Mar 15, 2018, 09:04 PM IST

आलिया भट्ट आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से ढ़ेरों शुभकामनाएं हासिल हो रही है। बता दें कि फिलहाल वह आगामी फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। अब इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

Anupam Kher

फिल्म इंडस्ट्री में अनुपम खेर कर रहे हैं वरुण धवन के साथ मुकाबला

बॉलीवुड | Feb 15, 2018, 07:18 AM IST

वरुण धवन ने इंडस्ट्री में काफी कम वक्त में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आज उनका नाम इंडस्ट्री में टॉप अभिनेताओं में लिया जाता है। लेकिन हाल ही में हिन्दी सिनेमा के जाने माने दिग्गज अभिनेता खेर ने वरुण से अपना कड़ा मुकाबला बताया है।

Manish Paul

मनीष पॉल ने किया खुलासा, अब कॉमेडी नहीं थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

बॉलीवुड | Feb 06, 2018, 08:05 PM IST

मनीष पॉल अक्सर अपने किरदार से दर्शकों को हंसाते हुए नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि वह कॉमिक शैली तक ही सीमित हैं। इसके साथ ही मनीष ने अपनी फिल्म के बारे में भी खुलासा किया है। मनीष ने कहा...

मनीष पॉल

'जट्ट और जूलिएट' में ऐसा होगा मनीष पॉल का किरदार

बॉलीवुड | Feb 02, 2018, 07:49 AM IST

'जट्ट एंड जूलिएट' अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित एक पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ, नीरू बाजवा से बिल्कुल विपरीत हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement