Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

पंजाब के मनसा में बाइक सवार लोगों ने की गोलीबारी, छह साल के बच्चे की मौत

मनसा के कोटली कलां गांव में यह वारदात बृहस्पतिवार रात आठ बजे के आसपास उस समय हुई, जब मृतक उदयवीर अपने पिता जसप्रीत सिंह और बहन के साथ अपने घर की तरफ जा रहा था।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 17, 2023 23:58 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़: पंजाब के मनसा जिले में बाइक सवार दो अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की, जिसमें छह साल के एक बच्चे की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मनसा के कोटली कलां गांव में यह वारदात बृहस्पतिवार रात आठ बजे के आसपास उस समय हुई, जब मृतक उदयवीर अपने पिता जसप्रीत सिंह और बहन के साथ अपने घर की तरफ जा रहा था। 

हमलावरों की तलाश जारी

अधिकारियों के मुताबिक, बाइक सवार हमलावरों ने गोलीबारी की, जिसमें उदयवीर को गोली लग गई। उन्होंने बताया कि उदयवीर को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे ‘मृत’ घोषित कर दिया। अधिकारियों के अनुसार, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि हमलावरों ने गोलीबारी क्यों की। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है और हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। 

 छात्रों को जाली दस्तावेज जारी करने के आरोपी ट्रैवल एजेंट के कार्यालय का पता चला

जालंधर पुलिस ने  कहा कि उसने कनाडा से वापस भेजे जा रहे 700 भारतीय छात्रों को जाली दस्तावेज जारी करने के आरोपी ट्रैवल एजेंट के कार्यालय का पता लगा लिया है। पुलिस ने कहा कि कार्यालय शहर के बस डिपो के निकट है, लेकिन यह छह महीने से बंद है। उन्होंने कहा कि वे अन्य जानकारी का सत्यापन कर रहे हैं और इस मामले में अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। मीडिया में आईं कुछ खबरों में कहा गया है कि जालंधर में स्थित ट्रैवल एजेंट की ओर से जारी जाली दस्तावेज जमा कराने के चलते 700 से अधिक भारतीयों को वापस भेजा रहा है। छात्र 2018-19 में अध्ययन वीजा पर कनाडा गए थे, लेकिन हाल में जब उन्होंने कनाडा में स्थायी निवास के लिए आवेदन किया तो धोखाधड़ी सामने आई।

ये भी पढ़ें: 

अयोध्या में राम लला की मूर्ति के लिए कर्नाटक से रवाना हुई शिला, 5 कलाकार देंगे भव्य आकार

अपने साथी शूटर्स और बमबाज़ गुड्डू मुस्लिम के साथ उमेश पाल की हत्या कर वापस भाग रहा है अतीक का बेटा असद, देखें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement