Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया का वनडे सीरीज में सूपड़ा साफ़ करना बेहद ही ख़ास – साउथ अफ्रीकी कप्तान डीकॉक

क्विंटन डीकॉक का मानना है कि बतौर कप्तान शुरुआती दिनों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में मिली 3-0 की जीत बेहद खास है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 28, 2020 21:26 IST
Quinton De Cock and Aarin Finch- India TV Hindi
Image Source : GETTY Quinton De Cock and Aarin Finch

केपटाउन| दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के सीमित ओवरों के कप्तान क्विंटन डीकॉक का मानना है कि बतौर कप्तान शुरुआती दिनों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में मिली 3-0 की जीत बेहद खास है। दक्षिण अफ्रीका ने अपने घर में वनडे सीरीज में 3-0 से ऑस्ट्रेलिया का सूपड़ा साफ किया था। कप्तान का मानना है कि इससे युवा खिलाड़ियों के अंदर काफी आत्मविश्वास आया है।

डी कॉक ने मंगलवार को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका से कहा, "मैंने इसे काफी धीरे से लिया। मैं अभी भी यह महसूस करने की कोशिश कर रहा हूं कि चीजों के बारे में कैसे जाना जाए। मैंने काफी कुछ सीखा है क्योंकि मैंने बहुत बुरा नहीं किया था। "

उन्होंने कहा, "यह कदम दर कदम के बारे में था ना कि सीधे। हम सीमित ओवरों की फिर से एक टीम बनाने में बिजी हैं, खासकर वनडे की टीम। हमें पता है कि टी 20 में क्या हो रहा है।"

ये भी पढ़ें : कोरोना महामारी के बीच इस टीम के बल्लेबाजों को ऑनलाइन कोचिंग देते नजर आए लक्ष्मण

डी कॉक ने कहा, " ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज थी और हमारे पास एक युवा टीम थी और उनके पास काफी मजबूत टीम थी। इसलिए हमारे लिए उन्हें 3-0 से हराना बेहद खास था।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement