1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लंका प्रीमीयर टी20 लीग में नहीं दिखेगा क्रिस गेल का जलवा, वापस लिया नाम

लंका प्रीमीयर टी20 लीग में नहीं दिखेगा क्रिस गेल का जलवा, वापस लिया नाम

क्रिकेट जगत के यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने श्रीलंका में पहली बार खेली जाने वाली लंका प्रीमीयर टी20 लीग से नाम वापस ले लिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 19, 2020 10:15 IST
Chris Gayle- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Chris Gayle

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज व क्रिकेट जगत के यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने श्रीलंका में पहली बार खेली जाने वाली लंका प्रीमीयर टी20 लीग से नाम वापस ले लिया है। इसकी जानकारी लीग में उन्हें अपनी टीम में शामिल करने वाली टीम कैंडी टस्कर्स ने दी है। 

कैंडी टस्कर्स ने ट्विटर पर गेल के बारे में लिखा, "हमें इस बात को बताते हुए खेद है कि क्रिस गेल इस साल लंका प्रीमीयर टी20 लीग में हिस्सा नहीं लेंगे।" जिससे साफ़ होता है कि आईपीएल  के 2020 सीजन में पंजाब की टीम से खेलने के बाद गेल आराम करना चाहते हैं। 

वहीं इस टीम में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल, इरफ़ान पठान, इंग्लैंड के लिआम प्लंकेट, और श्रीलंका के टी20 स्पेशलिस्ट कुशल मेंडिस और नुवान प्रदीप शामिल है। 

ये भी पढें - ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास के लिए नेट्स में उतरे ऋद्धिमान साहा, चोट से उबरने पर होगी नजर

बता दें कि भारतीय फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म-माइ11सर्किल एलपीएल के पहले संस्करण का टाइटिल स्पांसर होगा। तीन सप्ताह तक चलने वाले टूर्नामेंट में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं। टी20 फॉर्मेट का यह टूर्नामेंट हम्बानटोटा में खेला जाएगा और इसका समापन 16 दिसम्बर को होना है। जबकि 26 नवंबर से इस टूर्नामेंट का आगाज होगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड