Friday, April 19, 2024
Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली हार के बाद छलका वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस का दर्द

बांग्लादेश ने सोमवार को तीसरे वनडे में विंडीज को 120 रनों से हरा दिया। मेहमान टीम बांग्लादेश दौरे पर तीन वनडे मैचों में 122, 148, 177 रन का ही स्कोर बना पाई।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 26, 2021 14:12 IST
Phil Simmon, Sports, cricket, Bangladesh, West Indies - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@WINDIESCRICKET West Indies cricket team 

बांग्लादेश के हाथों तीसरे और अंतिम वनडे में 120 रनों की शमार्नाक हार के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के मुख्य कोच फिल सिमंस ने कहा है कि उनकी टीम को स्पिनरों को बेहतर खेलने और स्ट्राइक रोटेट करने की जरूरत है। बांग्लादेश ने सोमवार को तीसरे वनडे में विंडीज को 120 रनों से हरा दिया। मेहमान टीम बांग्लादेश दौरे पर तीन वनडे मैचों में 122, 148, 177 रन का ही स्कोर बना पाई।

सिमंस ने मैच के बाद कहा, "हमें स्पिनरों को बेहतर खेलने की जरूरत है। हमें स्ट्राइक रोटेट करने और गेंद को सीमा पार भेजने की योग्यता हासिल करना होगा। हमें इस इस पर काफी काम करना होगा।"

यह भी पढ़ें- PAK vs SA, 1st Test : टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका ने की सधी हुई शुरुआत

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं था। हम बल्ले से उस स्तर का प्रदर्शन नहीं कर पाए, जैसा कि हमें करना था। गेंदबाजी बुरी नहीं थी। ऐसी विकेटों पर मेरी टीम ने उन्हें 300 के अंदर तक रोक दिया, जोकि अच्छा है। लेकिन पूरी सीरीज के दौरान हमारी बल्लेबाजी खराब रही।"

वेस्टइंडीज के रोवमन पॉवेल ही तीन मैचों में 116 रन बना सके।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement