Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस : युवराज और हरभजन ने की मदद की अपील तो ट्विटर पर हुए ट्रोल

युवी और हरभजन और द्वारा शाहिद अफरीदी के फाउंडेसन की मदद की अपील के बाद ट्विटर पर #ShameOnYuviBhajji टॉप ट्रेंड करने लगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 01, 2020 9:55 IST
yuvraj singh,shahid afridi,harbhajan singh,coronavirus,india lockdown- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Yuvraj singh and Harbhajan singh

कोरोना वायरस महामारी के बीच भारत के दो दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह और हरभजन सिंह को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक की कुछ यूजर ने उन्हें ब्लॉक भी कर दिया है। दरअसल युवराज और हरभजन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में मदद कर रहे पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का समर्थन किया है।

युवी और हरभजन और द्वारा शाहिद अफरीदी के फाउंडेसन की मदद की अपील के बाद ट्विटर पर #ShameOnYuviBhajji टॉप ट्रेंड करने लगा।

युवराज ने अपने वीडियो में शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन के लिए अपील करते हुए कहा, ''यह काफी मुश्किल समय है। यह समय है जब हम एक दूसरे के साथ आएं खास कर उनके लिए जिनको जरूरत है। अपना फर्ज निभाते हैं। मैं शाहिद अफरीदी और एसएएफ संस्था का समर्थन करता हूं। कृपया DonateKarona.Com पर दान दीजिए। घर में रहिए।''

ट्विटर पर जैसे ही युवराज ने अपना यह वीडियो शेयर किया उसके तुरंत बाद से ही फैंस का उनके खिलाफ रिएक्शन आना शुरू हो गया। युवराज के अलावा हरभजन ने भी ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के लिए मदद की अपील कर रहे हैं।

युवराज और हरभजन के इस ट्वीट के बाद फैंस ने उन्हें कई तरह की नसीहत देने लगे। कई यूजर ने अफरीदी को भारत का सबसे बड़ा दुश्मन बताया तो कईयों ने युवारज और हरभजन को सीमा पर शहीद हो रहे भारतीय जवानों की याद दिलाई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement