Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हरभजन सिंह ने एक बार फिर चयनकर्ताओं को लगाई इस खिलाड़ी को ना चुनने पर लताड़

श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा के बाद हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर चयन समिति पर सवाल खड़े किए हैं। 

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 24, 2019 23:47 IST
Harbhajan singh, suryakumar yadav, team india- India TV Hindi
Image Source : PTI Harbhajan Singh once again hit the selectors for not picking this player

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा के बाद हरभजन सिंह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर चयन समिति पर सवाल खड़े किए हैं। हरभजन ने मुंबई के सूर्यकुमार यादव को न चुनने पर चयनकर्ताओं को कोसा है। मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले सूर्यकुमार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टूर मैचों और तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए इंडिया-ए टीम में जगह मिली थी, लेकिन राष्ट्रीय टीम में उनका नाम ना देखकर हरभजन भड़क गए।

हरभजन ने मंगलवार को ट्वीट किया, "मुझे हैरानी हो रही है कि सूर्यकुमार ने क्या गलत किया है? भारतीय टीम, इंडिया-ए, इंडिया-बी में चुने गए बाकी खिलाड़ियों की तरह उन्होंने भी रन किए हैं तो उनके साथ अलग सलूक क्यों हो रहा है।"

सूर्यकुमार ने 73 प्रथम श्रेणी मैचों में 4920 रन बनाए हैं। 29 साल के इस खिलाड़ी का औसत 43.53 का है ॉ, जिसमें 13 शतक और 24 अर्धशतक शामिल हैं। टी-20 में उन्होंने 149 मैचों में 31.37 की औसत से 3,012 रन बनाए हैं।

हाल ही में उन्होंने रणजी ट्रॉफी में नाबाद 102 रन बना मुंबई की वडोदरा के खिलाफ 309 रनों की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उन्होंने 85 मैच खेले हैं और सात अर्धशतकों की मदद से 1548 रन बनाए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement