Friday, April 19, 2024
Advertisement

टेस्ट रैंकिंग में स्मिथ और कोहली से आगे निकलना सुखद : विलियम्सन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने गुरुवार को कहा कि आईसीसी विश्व टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और भारत के विराट कोहली से आगे निकलना सुखद है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 31, 2020 22:17 IST
icc- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES icc

माउंट माउंगानुई। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने गुरुवार को कहा कि आईसीसी विश्व टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की सूची में आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और भारत के विराट कोहली से आगे निकलना सुखद है। विलियम्सन ने आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्मिथ को शीर्ष स्थान से खिसका कर नंबर-1 स्थान हासिल कर लिया है।

आईसीसी ने अपने टिवटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें विलियम्सन ने कहा, ये दोनों खिलाड़ी (कोहली और स्मिथ) सर्वश्रेष्ठ हैं। मेरे लिए इनसे आगे निकलना हैरानी और आश्चर्यजनक बात है। ये खिलाड़ी साल दर साल आगे बढ़ रहे हैं। विलियम्यन ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में शतक जमाया था और इसके लिए उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला था। कीवी टीम ने यह मैच 101 रनों से जीता था।

विलियम्सन 2015 के बाद से पहली बार बल्लेबाजों की रैंकिंग में टॉप पर पहुंचे हैं। स्मिथ और कोहली पिछले साल से शीर्ष में बने हुए हैं। विलियम्सन के 890 रेटिंग अंक हो गए हैं जबकि कोहली के 879 और स्मिथ के 877 अंक हैं। विलियम्सन ने आगे कहा, आप अपनी टीम के लिए जितना कर सकते है, करना चाहते हैं। अगर आप अपनी टीम के लिए ज्यादा कर सकते हैं तो इसका प्रभाव रैंकिंग के रूप में देखने को मिलता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement