1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS : वसीम जाफर ने इस बार ऋषभ पंत के लिए भेजा सिक्रेट मैसेज, दी ये खास टिप

IND vs AUS : वसीम जाफर ने इस बार ऋषभ पंत के लिए भेजा सिक्रेट मैसेज, दी ये खास टिप

जाफर ने एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि ऋषभ पंत तुम्हारे लिए इसे डिकोड करना आसान होगा। इस दौरान उन्होंने सीसी में आर अश्विन और रविंद्र जडेजा को भी रखा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 05, 2021 21:19 IST
IND vs AUS: Wasim Jaffer sent secret message for Rishabh Pant this time, this special tip- India TV Hindi
Image Source : WASIMJAFFER-INSTAGRAM/GETTY IMAGES IND vs AUS: Wasim Jaffer sent secret message for Rishabh Pant this time, this special tip

भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर इन दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया को काफी टिप्स देते हुए नजर आते हैं। कभी वह रहाणे को प्लेइंग इलेवन का सजेशन भेजते हैं तो कभी पहले बैटिंग ऑर्डर के बारे में बताते हैं। इस बार उन्होंने भारतीय विकेट कीपर ऋषभ पंत के लिए एक सिक्रेट मैसेज भेजा है।

ये भी पढ़ें - साइना नेहवाल ने अभ्यास के लिए ट्रेनर एवं फिजियो से नहीं मिलने देने की शिकायत की

जाफर ने एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि ऋषभ पंत तुम्हारे लिए इसे डिकोड करना आसान होगा। इस दौरान उन्होंने सीसी में आर अश्विन और रविंद्र जडेजा को भी रखा है।

जाफर की इस तस्वीर पर कुछ फैन्स ने इस मैसेज को डिकोड भी किया है।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : आशीष नेहरा ने तीसरे टेस्ट में इस तेज गेंदबाज को खिलाने की करी वकालत, बताया ये कारण

एक फैन्स के अनुसार जाफर ऋषभ पंत को कहना चाहते हैं कि जब अश्विन और जडेजा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को गेंदबाजी कर रहे हो तो पंत पीछे से बुट्टा बोम्मा गाना गाएं, तब वॉर्नर को लगेगा कि कोई उनकी टिकटॉक समुदाय का है और वह डांस करने लगेंगे तब आप इस बिग बुल को आउट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - SL vs ENG : श्रीलंका में रिवर्स स्विंग के बूते सफलता हासिल करना चाहेंगे जेम्स एंडरसन

आज ही वसीम जाफर ने केन विलियमसन के दोहरे शतक के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीर के साथ मजेदार मीम शेयर किया था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीर के साथ लिखा है "रोज उठो, नहाओ, विलियमसन की तारीफ करो, सो जाओ"

उल्लेखनीय है, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जाना है। सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है और यह मैच दोनों टीमों के लिए अहम होने वाला है।

इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए जहां डेविड वॉर्नर वापसी कर रहे हैं, वहीं भारत के लिए रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में लौटेंगे। सिडनी टेस्ट से पहले टीम इंडिया को केएल राहुल के रूप में भी झटका लगा है। कलाई में चोट के कारण वह सीरीज से बाहर हो गए हैं। वहीं उमेश यादव के चोटिल होने के बाद तीसरे तेज गेंदबाज पर भी संशय बरकरार है।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15