Thursday, May 16, 2024
Advertisement

एबी डीविलियर्स को आउट करने के लिए युजवेंद्र चहल ने फेंकी करिश्माई गेंद

युजवेंद्र चहल ने एबी डी विलियर्स को अपनी फिरकी का शिकार बनाया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 16, 2018 18:34 IST
भारतीय खिलाड़ी- India TV Hindi
भारतीय खिलाड़ी

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे छठे वनडे मैच में बड़े बल्लेबाज को आउट करने के लिए कुछ खास करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ किया टीम इंडिया के फिरकी स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एबी डी विलियर्स को आउट करने के लिए। डी विलियर्स को अच्छी शुरुआत मिल चुकी थी और वो मेजबान टीम के स्कोर को तेजी देने की फिराक में थे। तभी डी विलियर्स ने चहल के तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर लेग स्टंप के बाहर जाकर बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया।

चहल डी विलियर्स के इरादों को समझ गए थे और उन्होंने गेंद को मिडिल स्टंप से अंदर की तरफ टर्न करा दिया। डी विलियर्स गेंद को समझ नहीं सके और गेंद सीधा उनके स्टंप्स पर जा लगी। इसके साथ ही डी विलियर्स 34 गेंदों में 30 रन बनाकर आउट हो गए और भारत को बड़ी सफलता मिल गई। चहल डी विलियर्स को आउट करने के बाद बेहद खुश दिखाई दिए और पूरी टीम ने चहल को गले लगा लिया।

आपको बता दें कि छठे और आखिरी वनडे में भारत ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। माना जा रहा था कि भारत पहले ही सीरीज जीत चुका है और ऐसे में वो अपने बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकता है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और कोहली ने टीम में सिर्फ एक ही बदलाव किया गया है और भुवनेश्वर कुमार की जगह शारदुल ठाकुर को शामिल किया गया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement