1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कर्नाटक ने विजय हजारे ट्रॉफी में बिहार पर दर्ज की बड़ी जीत

कर्नाटक ने विजय हजारे ट्रॉफी में बिहार पर दर्ज की बड़ी जीत

कर्नाटक ने विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मुकाबले में सोमवार को बिहार को 267 रनों से हराकर बड़ी जीत हासिल की।

IANS IANS
Published on: February 22, 2021 17:03 IST
कर्नाटक ने विजय...- India TV Hindi
Image Source : GETTY कर्नाटक ने विजय हजारे ट्रॉफी में बिहार पर दर्ज की बड़ी जीत

बेंगलुरु| कप्तान रविकुमार सम्राट (नाबाद 158) के शानदार शतक, देवदत्त पडिकल (97) तथा कृष्णामूर्ति सिद्धार्थ (76) की अर्धशतकीय पारियों और इसके बाद तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (4/17) की उम्दा गेंदबाजी से कर्नाटक ने यहां जस्ट क्रिकेट अकादमी ग्राउंड में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप सी मुकाबले में सोमवार को बिहार को 267 रनों से हराकर बड़ी जीत हासिल की।

43 साल की उम्र में अफरीदी ने धाकड़ फील्डिंग से रन आउट कर किया सभी को हैरान, देखें Video

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कर्नाटक की टीम ने सम्राट के 144 गेंदों पर 15 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 158, पडिकल के 98 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्कों के सहारे 97 तथा सिद्धार्थ के 55 गेंदों पर पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से 76 रन की पारियों बदौलत 50 ओवर में तीन विकेट पर 354 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया।

'बुलेट' रफ्तार से लाबुशेन ने किया ऐसा रन आउट कि याद आ आए जोंटी रोड्स, देखें Video

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिहार की पारी 27.2 ओवर में 87 रन पर ढेर हो गई। बिहार की पारी में एस गानी ने सर्वाधिक 37 रन बनाए। इसके अलावा सभी बल्लेबाज पूरी तरह असफल रहे। कर्नाटक की तरफ से कृष्णा के अलावा अभिमन्यु मिथुन ने दो, श्रेयस गोपाल ने दो और जगदीशा सुचित ने एक विकेट लिया। बिहार की ओर से अनु राज ने दो और राहुल कुमार ने एक विकेट लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड