Thursday, March 28, 2024
Advertisement

वीरेंद्र सहवाग की तरह निडर होकर खेलते हैं मयंक अग्रवाल : वीवीएस लक्ष्मण

वीवीएस लक्ष्मण ने विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली पारी में शानदार दोहरा शतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की तारीफ करते हुए कहा है कि 28 साल का यह बल्लेबाज अपने पसंदीदा वीरेंद्र सहवाग की तरह निडर होकर खेलता है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 07, 2019 15:02 IST
मयंक अग्रवाल- India TV Hindi
Image Source : AP मयंक अग्रवाल

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली पारी में शानदार दोहरा शतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की तारीफ करते हुए कहा है कि 28 साल का यह बल्लेबाज अपने पसंदीदा वीरेंद्र सहवाग की तरह निडर होकर खेलता है। भारत ने पहला टेस्ट मैच 203 रनों से जीता। इस मैच में मयंक ने 215 रनों की पारी खेली थी। उनकी इस पारी की मदद से भारत पहली पारी सात विकेट पर 502 रनों पर घोषित करने में सफल रहा था।

लक्ष्मण ने अधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोटर्स के एक कार्यक्रम में कहा, "अग्रवाल सॉलिड बल्लेबाज हैं। उन्होंने इस मैच को घरेलू मैच की तरह लिया। खिलाड़ी आमतौर पर इंटरनेशनल मैचों में अलग तरीके से खेलते हैं लेकिन मयंक ने अपना स्टाइल बरकरार रखा है। वह मानसिक तौर पर काफी मजबूत हैं और अपने रोल मॉडल सहवाग की तरह निडर होकर खेलते हैं। "

मयंक भारत के चौथे ऐसे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं, जिन्होंने अपने पहले शतक को दोहरे शतक में तब्दील किया है। उनके अलावा यह कारनामा दिलीप सारदेसाई, विनोद काम्बली और करुण नायर ही कर सके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement