Friday, April 19, 2024
Advertisement

पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार पर भड़क उठे शोएब अख्तर, टीम को सुनाई खरी-खोटी

पहले मुकाबले में मेजबानों से जहां पाकिस्तान 9 विकेट से हारा था, वहीं लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में उन्हें 52 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 12, 2021 8:14 IST
Shoaib Akhtar got furious over Pakistan's second consecutive defeat Against England- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shoaib Akhtar got furious over Pakistan's second consecutive defeat Against England

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में पाकिस्तान के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने नराजगी जताई है। शोएब इंग्लैंड में पाकिस्तान के बल्लेबाजों से खासा नराज नजर आए और उन्होंने सभी खिलाड़ियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। इसी के साथ उन्होंने पाकिस्तान के 0-3 से वनडे सीरीज हारने की भविष्यवाणी भी की।

बता दें, तीन मैच की वनडे सीरीज के पहले दो मैच पाकिस्तान गंवा चुका है। पहले मुकाबले में मेजबानों ने जहां पाकिस्तान 9 विकेट से हारा था, वहीं लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में उन्हें 52 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा "पहले तो मुझे ये बताओ की विकेट पर क्या था। पाकिस्तान की टीम सिर्फ टी20 की टीम है और ये सिर्फ टी20 की तरह से खेलते हैं और उसी तरह से आउट हो जाते हैं। उन्होंने दूसरे वनडे में 20 ओवर में 5 विकेट गंवा दिए और टी20 क्रिकेट में भी उनका स्कोर 20 ओवर में 150-175 रहता है तो वनडे में भी ऐसा ही होता है।" 

उन्होंने आगे कहा "इस टीम के बल्लेबाज लगातार निराश कर रहे हैं और अब भी यही हो रहा है। पहले वनडे में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 26 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे तो वहीं दूसरे मैच में उन्होंने 53 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। पाकिस्तान की टीम तीन मैचों में वनडे सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ 0-3 से हारेगी।"

इंग्लैंड में पाकिस्तान की हार का कारण टॉप आर्डर का खराब प्रदर्शन ही रहा है। मेजबानों के युवा तेज गेंदबाजों के आगे उनके बल्लेबाज जूझते हुए नजर आ रहे हैं। बाबर आज भी अभी तक दोनों मैचों में फ्लॉप साबित हुए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement