Monday, April 29, 2024
Advertisement

युवराज के आउट होने के बाद लगा हार गए, नेटवेस्ट फाइनल पर बोले कैफ

कैफ ने युवराज के साथ इंस्टागराम लाइवचैट में कहा, "जब आप (युवराज) आउट हो गए थे, तब मुझे लगा कि मैच गया। मुझे नहीं लग रहा था कि हम मैच जीतेंगे।"

IANS Reported by: IANS
Published on: April 20, 2020 22:55 IST
When Yuvraj Singh got out, I thought the match is gone: Mohammad Kaif recalls 2002 NatWest Series fi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER When Yuvraj Singh got out, I thought the match is gone: Mohammad Kaif recalls 2002 NatWest Series final

मुंबई।| युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ का नाम जब भी आता है तो सबसे पहले यादों में 2002 में लॉर्डस मैदान पर खेले गए नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल की ऐतिहासिक जीत आती है जो भारत ने 326 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दर्ज की थी। कैफ ने उस मैच को याद करते हुए कहा कि युवराज के आउट होने के बाद उन्हें लगा था कि भारत मैच हार गया। भारत ने हालंकि इस मैच में इंग्लैंड को दो विकेट से हराया था। युवराज और कैफ ने इस मैच में मुश्किल समय में छठे विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी की थी। यह साझेदारी उस समय आई थी जब भारत ने अपने पांच विकेट 146 रनों पर ही खो दिए थे।

कैफ 87 रनों पर नाबाद रहकर टीम को जीत दिलाने में सफल रहे थे।

कैफ ने युवराज के साथ इंस्टागराम लाइवचैट में कहा, "जब आप (युवराज) आउट हो गए थे, तब मुझे लगा कि मैच गया। मुझे नहीं लग रहा था कि हम मैच जीतेंगे। मैं सेट था और आप वहां थे तो मुझे लगा था कि अगर हम आखिर तक खेलेंगे दो मैच जीत जाएंगे। लेकिन आप आउट हो गए और भारत ने उम्मीदें खो दीं। मेरा दिल टूट गया था।"

ये भी पढ़ें - तेज गेंदबाज के पास सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है, मुझ पसंद आया : अख्तर को बोले गावस्कर

भारत आखिरकार मैच जीता और कप्तान गांगुली ने लॉडर्स की बालकनी से टी-शर्ट उतार कर लहराई। गांगुली की इस बात को भी हमेशा याद किया जाता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement