1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ओलपिंक में क्रिकेट के इस फॉर्मेट को देखना चाहते हैं क्रिस गेल

ओलपिंक में क्रिकेट के इस फॉर्मेट को देखना चाहते हैं क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के अनुभवी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि वह ओलंपिक में क्रिकेट के T10 प्रारूप को देखना पसंद करेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 08, 2021 17:05 IST
ओलपिंक में क्रिकेट...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ISBUNITED ओलपिंक में क्रिकेट के इस फॉर्मेट को देखना चाहते हैं क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के अनुभवी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि वह ओलंपिक में क्रिकेट के T10 प्रारूप को देखना पसंद करेंगे। क्रिस गेल दुनियाभर की क्रिकेट लीग में अपना जलवा दिखा चुके है और अब अबू धाबी T10 लीग में खेलते नजर आएंगे।

जमैका में अपने घर से बोलते हुए गेल ने कहा, "मैं ओलंपिक में T10 क्रिकेट देखना बिल्कुल पसंद करूंगा। यह सामान्य दृष्टिकोण से खेल के लिए बहुत बड़ी बात होगी। मुझे भी लगता है कि संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर भी T10 हो सकता है (आयोजित) क्योंकि यह एक बड़ा मंच है।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अधिकांश लोग USA को क्रिकेट के लिए नहीं जानते हैं, लेकिन T10 को यूएसए के भीतर आयोजित करने के लिए बहुत उपयुक्त है और मेरा मानना है कि यह बड़े राजस्व को भी उत्पन्न करने में मदद कर सकता है।"

Ind vs Aus : अपने जन्मदिन पर रोहित को 'कॉट एंड बोल्ड' करके हेजलवुड ने रच डाला इतिहास, देखें Video

गेल 28 जनवरी से 6 फरवरी तक होने वाली अबू धाबी T10 लीग के आगामी संस्करण में टीम अबू धाबी के लिए खेलते नजर आएंगे। गेल ने आगे कहा, "सबसे पहले, मैं कहना चाहता हूं कि वापस आना अच्छा है। मैंने पिछले दो सीजन को बहुत मिस किया है, इसलिए T10 के भीतर वापस आना अच्छा है। बहुत सारे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो शो में होंगे, किरोन पोलार्ड और अन्य अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ। इसलिए मैं निश्चित रूप से टीम अबू धाबी के साथ वापस आने का इंतजार कर रहा हूं। दक्षिण अफ्रीका के क्रिस मॉरिस भी मेरी टीम में हैं और मैं उनके साथ पहले भी खेल चुका हूं, इसलिए अच्छा है कि मैं उनके और अन्य लड़कों के साथ फिर से खेलूं।"

T10 लीग में खेलने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, 'यूनिवर्स बॉस' ने कहा, "पहली बार जब मैंने T10 खेला तो यह वास्तव में रोमांचक और मजेदार था। मैं वास्तव में इसे पसंद किया क्योंकि यह सिर्फ बॉल से टकराने वाला मजेदार खेल था, और सभी लोगों ने इसका आनंद लिया।"

माता-पिता के सामने शतक जड़ने पर स्मिथ ने दिया बड़ा बयान

 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021