Friday, May 10, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक तो वसीम जाफर ने दिया मुंह तोड़ जवाब

 2019 से टेस्ट क्रिकेट में स्टार्क का औसत 38.63 का रहा है, वहीं विराट कोहली ने 2019 से 37.17 की औसत से रन बनाए हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 07, 2022 16:29 IST
Australian media made fun of Virat Kohli and Wasim Jaffer gave a befitting reply- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Australian media made fun of Virat Kohli and Wasim Jaffer gave a befitting reply

Highlights

  • कोहली ने अपना आखिरी शतक बांग्लादेश के खिलाफ 2019 में जड़ा था
  • विराट कोहली ने 2019 से 37.17 की औसत से रन बनाए हैं
  • स्टार्क का बैटिंग औसत इस दौरान 38.63 का रहा है

विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। पिछले दो साल से उनके बल्ले से किसी भी फॉर्मेट में एक भी शतक नहीं निकला है। कोहली ने अपना आखिरी शतक बांग्लादेश के खिलाफ 2019 में जड़ा था। कोहली के गिरते परफॉर्मेंस को देखते हुए हर कोई उनकी आलोजना करने में व्यस्त है। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विराट कोहली की तुलना ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल स्टार्क से कर उनका खूब मजाक उड़ाया। अब इसका जवाब ट्वीटर पर सक्रिय रहने वाले भारतीय पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने दिया है।

शीतकालीन ओलंपिक का टिकट पक्का करने वाले आरिफ खान को टॉप्स में मिली जगह

दरअसल, मिशेल स्टार्क पिछले कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट में गेंद के साथ बल्ले से भी धमाल मचा रहे हैं। 2019 से टेस्ट क्रिकेट में उनका औसत 38.63 का रहा है, वहीं विराट कोहली ने 2019 से 37.17 की औसत से रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया मीडिया ने मिशेल स्टार्क के बल्लेबाजी औसत की तुलना विराट कोहली से कर खूब खिल्ली उड़ाई।

अब वसीम जाफर ने इसका जवाब नवदीप सैनी के बैटिंग औसत की तुलना स्टीव स्मिथ से कर मुंह तोड़ जवाब दिया है। स्टीव स्मिथ का बल्लेबाजी औसत वनडे क्रिकेट में 43.34 का है, वहीं नवदीप सैनी का औसत 53.50 का रहा है।

कोरोना केस आने पर एमसीए कार्यालय तीन दिन के लिये बंद , बीसीसीआई में भी आये मामले

मिशेल स्टार्क ऑस्ट्रेलिया में जारी एशेज सीरीज में भी बल्ले से खूब धमाल मचा रहे हैं, वह इस सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 7 खिलाड़ियों में शामिल है। मगर विराट कोहली के साथ उनकी तुलना उनसे करने का कोई मतलब नहीं है।

बात विराट कोहली की करें तो जोहान्सबर्ग टेस्ट में उन्होंने पीठ में दर्द होने की वजह से आराम लिया था, मगर उम्मीद है कि वह केपटाउन टेस्ट में वापसी करेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement