Sunday, May 05, 2024
Advertisement

IPL 2023 के बीच में ही शेड्यूल में हुआ बड़ा बदलाव, अब इस दिन होगा CSK vs LSG के बीच मुकाबला

आईपीएल 2023 के शेड्यूल में बड़ा बदलाव हुआ है। लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के मैच की तारीख बदल दी गई है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 17, 2023 23:02 IST
CSK vs LSG - India TV Hindi
Image Source : IPL20.COM CSK vs LSG

IPL 2023 बहुत ही शानदार अंदाज में खेला जा रहा है। दर्शकों को रोज ही आखिरी ओवर तक चलने वाले रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। अब आईपीएल 2023 के बीच आईपीएल के शेड्यूल में बड़ा बदलाव किया गया है। लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 4 मई को होने वाले मैच की तारीख बदल दी गई है। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

बदल गया मैच का शेड्यूल 

सीएसके और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच 4 मई 2023 को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मैच होना था, लेकिन चार मई को लखनऊ में नगर पालिका के चुनाव होने हैं। अब LSG vs CSK मैच 3 मई को 3.30 बजे से खेला जाएगा। नगर निकाय चुनाव के देखते हुए ये बड़ा फैसला लिया गया है। अभी तक इस संबंध में कोई आधिकारिक सूचना नहीं है लेकिन बीसीसीआई ने अनौपचारिक तौर पर टीमों को बता दिया है कि मैच एक दिन पहले होगा। 

ऐसा है दोनों टीमों के बीच रिकॉर्ड 

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल में अभी तक 2 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से 1-1 मैच में दोनों ही टीमों ने बाजी मारी है। दोनों ही टीमों की बीच पिछला मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें सीएसके की टीम ने 12 रनों से जीत दर्ज की थी। 

आईपीएल 2023 में ऐसा है दोनों टीमों का हाल 

IPL 2023 में अभी तक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने 5 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 3 में जीत दर्ज की है। वहीं, 2 में हार का सामना करना पड़ा है। लखनऊ की टीम 6 अंक लेकर दूसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं, दूसरी तरफ चार बार की चैंपियन सीएसके ने  आईपीएल 2023 में अभी तक  4 मुकाबले खेले हैं और 2 में जीत हासिल की है और वह 6 नंबर पर मौजूद है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement