Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय ने लिया क्रिकेट से ब्रेक, काउंटी क्रिकेट से रहेंगे दूर

इंडियन प्रीमियर लीग से हटने के बाद जेसन रॉय अब काउंटी चैंपियनशिप के शुरुआती दौर में सरे के लिए नहीं खेलेंगे। 31 वर्षीय खिलाड़ी ब्रिटेन में अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए खेल से अनिश्चितकालीन समय के लिए ब्रेक लेंगे। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 02, 2022 11:25 IST
File photo of England batsman Jason Roy- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES File photo of England batsman Jason Roy

Highlights

  • जेसन रॉय अब काउंटी चैंपियनशिप के शुरुआती दौर में सरे के लिए नहीं खेलेंगे
  • अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए खेल से अनिश्चितकालीन समय के लिए लेंगे ब्रेक
  • जेसन रॉय ने इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग से हटने का किया था फैसला

इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग से हटने के बाद जेसन रॉय अब काउंटी चैंपियनशिप के शुरुआती दौर में सरे के लिए नहीं खेलेंगे।  31 वर्षीय खिलाड़ी ब्रिटेन में अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए खेल से अनिश्चितकालीन समय के लिए  ब्रेक लेंगे। महामारी की शुरुआत के बाद से, जेसन ने क्रिकेट खेलने के लिए दुनिया भर में और घर से दूर बायो बबल में काफी समय बिताया है। जेसन रॉय को गुजरात की टीम ने 2 करोड़ में खरीदा था।

रॉय ने कहा, "दो साल से अधिक समय तक COVID प्रतिबंधों और बायो बबल में रहने के बाद, मुझे लगता है कि अब मेरी पत्नी और छोटे बच्चों के साथ रहने का सही समय है। मैं सरे के सभी कोचिंग स्टाफ को उनके लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं कुछ समय खेल से दूर रहूंगा और वापस आने पर अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं।

IPL 2022: गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, जेसन रॉय ने आईपीएल से नाम वापिस लिया

वर्तमान में जेसन रॉय की क्रिकेट में वापसी की कोई निश्चित तारीख नहीं है, लेकिन वह इस अवधि के दौरान क्लब के संपर्क में रहेगा। सरे क्रिकेट के निदेशक एलेक स्टीवर्ट ने कहा, "सरे में हर कोई यहां जेसन का समर्थन कर रहा है और अपने परिवार के साथ रहने के लिए कुछ समय के लिए खेल से दूर होने के उनके फैसले को पूरी तरह से समझता है। जब वह क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार होगा, हम यहां उनकी मदद करने और खेल में उनकी आगामी चुनौतियों से निपटने में भी मदद करेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement