Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

विराट, गेल और डिविलियर्स पर ऐसा कमेंट किसी ने ​नहीं किया होगा, KKR vs RCB मैच में ​तहलका

KKR vs RCB : आईपीएल में आज जहां एक ओर विराट कोहली की टीम आरसीबी होगी, वहीं उनका मुकाबला गौतम गंभीर के मेंटरशिप वाली केकेआर से होगा। इस बीच गौतम गंभीर का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसने गदर मचा दिया है।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: March 29, 2024 17:53 IST
virat kohli gautam gambhir- India TV Hindi
Image Source : PTI विराट, गेल और डिविलियर्स पर ऐसा कमेंट किसी ने ​नहीं किया होगा, KKR vs RCB मैच में ​तहलका

Virat Kohli vs Gautam Gambhir : आईपीएल 2024 में आज कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच है। यानी उन्हीं दो टीमों के बीच मुकाबला, जिनसे आईपीएल के पहले सीजन का आगाज हुआ था। केकेआर और आरसीबी की टीमें जब भी आमने सामने होती हैं तो रोमांच अपने चरम पर होता है। इस बीच इस बार मैच और भी ज्यादा हाई प्रोफाइल होना है, क्योंकि इस साल केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर हैं। यानी विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच भी ये मुकाबला होता हुआ नजर आएगा। इस बीच मैच शुरू होने से कुछ ही देर पहले गौतम गंभीर का एक बयान सामने आया है, जिसने एक तरह से तहलका ही मचा दिया है। 

बेंगलोर में खेला जाएगा आरसीबी और केकेआर के बीच मैच 

आईपीएल 2024 में आज यानी 29 मार्च को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर केकेआर और आरसीबी का मैच है। हो सकता है कि जब आप ये खबर पढ़ रहे हों, तब मैच चल रहा हो या फिर खत्म हो गया हो। साल 2023 में जब आरसीबी और एलएसजी यानी लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच जो कुछ भी हुआ, वो पूरी दुनिया ने देखा। तब गौतम गंभीर एलएसजी के साथ थे, लेकिन अब वे केकेआर से जुड़ गए हैं। यानी उस मैच के बाद दोनों फिर से आमने सामने हैं। इस बीच रोमांचक मुकाबले से पहले आईपीएल ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स ने गंभीर का एक वीडियो शेयर किया है। जहां गौतम गंभीर आरसीबी की आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं। आरसीबी ने अब तक एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीता है, इसी को लेकर गौतम गंभीर कमेंट करते ​हुए दिख रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है गंभीर का इंटरव्यू 

स्टार स्पोर्ट्स को दिए गए इस इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने कहा है कि एक टीम जिसे मैं हर बार हराना चाहता हूं और शायद सपने में भी वह आरसीबी थी। एंकर ने जब उनसे पूछा किया ऐसा क्यों। इस पर गंभीर ने जवाब कहा, मैं बस यही चाहता हूं। गंभीर ने कहा कि आरसीबी एक हाई-प्रोफाइल टीम हैं, एक शानदार टीम है। क्रिस गेल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स ने अब तक कुछ भी नहीं जीता, लेकिन फिर भी उन्हें लगता है कि उन्होंने सब कुछ जीत लिया है। 

गंभीर ने याद किए केकेआर बनाम आरसीबी के 3 टॉप मूमेंट 

इसके बाद गौतम गंभीर ने बताया कि केकेआर ने आरसीबी के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ आईपीएल मैच खेला। उन्होंने उनके तीन सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों को याद किया, जिसमें 49 रन पर ऑल आउट भी शामिल था। उन्होंने कहा कि केकेआर की अब तक की तीन सर्वश्रेष्ठ जीत आरसीबी के खिलाफ थीं। आईपीएल का पहला गेम, आरसीबी के खिलाफ ब्रेंडन मैकुलम, फिर 49 रन पर ऑल आउट और केकेआर ने पहले छह ओवर में 100 रन बनाए। वह शायद एकमात्र मौका था जब आईपीएल में पहले छह ओवरों में 100 रन बने थे। हम हमेशा से जानते थे कि उनके पास एक मजबूत टीम है और शायद सबसे आक्रामक बल्लेबाजी भी है। इससे बेहतर क्या हो सकता है? गंभीर बोले कि अगर मैं अपने आईपीएल करियर में एक चीज चाहता हूं और इसे करना पसंद करता हूं तो वह है क्रिकेट के मैदान पर जाना और आरसीबी को हराना। 

यह भी पढ़ें 

LSG vs PBKS Pitch Report : कैसी होगी लखनऊ की पिच, बल्लेबाज और गेंदबाज में से किसकी होगी बल्ले बल्ले

रियान पराग के बल्ले से निकली आग, ऐसा लगा जैसे धागा ही खोल दिया

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement