Monday, April 29, 2024
Advertisement

अभी भी बाज नहीं आए मिचेल मार्श! वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखने पर दिया ये बेतुका बयान

Mitchell Marsh: वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस फोटो में वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर बैठे हुए थे। इस घटना पर उनका पहला बयान सामने आया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: December 01, 2023 13:39 IST
Mitchell Marsh- India TV Hindi
Image Source : GETTY/TWITTER वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखने पर मिचेल मार्श का बयान

Mitchell Marsh: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया है। ऑल्ट्रेलिया ने इस मैच को जीतकर छठी बार वनडे वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीती थी। इस बड़ी जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मिचेल मार्श ने ड्रेसिंग रूम में वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर जश्न मनाया था। मिचेल मार्श की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब मिचेल मार्श ने फोटो के लिए पोज देने को लेकर हुई भारी आलोचना पर चुप्पी तोड़ दी है। 

मिचेल मार्श ने दिया ये बेतुका बयान

मिचेल मार्श का मानना है कि उन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर किसी भी तरह का कोई अपमान नहीं किया है। लेकिन जब बातचीत के दौरान मिचेल मार्श से पूछा गया कि क्या आप यह हरकत फिर से करेंगे तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि ईमानदारी से कहूं तो शायद हां। 

ट्रॉफी के साथ वायरल फोटो पर कही ये बात 

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से बात करते हुए ऑलराउंडर ने कहा कि जाहिर तौर पर उस फोटो में किसी के अपमान का इरादा नहीं था। मैंने इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा है। मैंने सोशल मीडिया पर ज्यादा नहीं देखा है। हां भले ही हर कोई मुझे बताता है कि यह मामला बिगड़ गया है और अब इस पर बातचीत बंद हो चुकी है। हालांकि, उस तस्वीर में ऐसा कुछ भी नहीं था।

ऐसा रहा था 2023 वर्ल्ड कप का फाइनल 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की थी। लेकिन भारतीय टीम की पारी 50 ओवर में 240 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने इस टारगेट को 4 विकेट के नुकसान पर ही हासिल कर लिया था। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड ने शानदार शतक जड़ा था। वहीं, भारत के लिए केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 66 रन बनाए थे।  

ये भी पढ़ें

टीम इंडिया में शामिल होने के लिए बड़ा दावेदार बना ये खिलाड़ी, जमकर आग उगल रहा बल्ला

IPL 2024 के शेड्यूल पर सस्पेंस, इस तारीख को होगा ऑक्शन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement