Friday, May 10, 2024
Advertisement

मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने बल्ले से मचाई धूम, लेकिन फील्डिंग के दौरान उतर गई पैंट; देखें Video

इंग्लिश क्रिकेट लीग विटेलिटी टी20 ब्लास्ट में लंकाशायर के टिम डेविड ने 25 गेंदों पर ताबड़तोड़ 60 रन ठोक डाले। लेकिन फील्डिंग के दौरान उनके साथ एक मजाकिया वाकिया देखने को मिला।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: May 31, 2022 13:07 IST
टिम डेविड ने बल्ले से...- India TV Hindi
Image Source : CRICKET AUSTRALIA, VITALITY BLAST VIDEO टिम डेविड ने बल्ले से मचाई धूम, फिर फील्डिंग में हुई ये घटना

Highlights

  • टिम डेविड ने विटेलिटी ब्लास्ट में खेली ताबड़तोड़ 60 रनों की पारी
  • लंकाशायर के डेविड की फील्डिंग के दौरान उतर गई पैंट
  • IPL 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए किया शानदार प्रदर्शन

सिंगापुर से आने वाले ताबड़तोड़ बल्लेबाज टिम डेविड ने आईपीएल 2022 में अपना जलवा बिखेरा । इसके बाद इन दिनों वह इंग्लिश क्रिकेट में धूम मचा रहे हैं। विटेलिटी टी20 ब्लास्ट में वह लंकाशायर की टीम का हिस्सा हैं। वोरसेस्टरशायर के खिलाफ एक मुकाबले में मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने महज 25 गेंदों पर 60 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली। उन्होंने इस पारी में 4 चौके और 4 छक्के जड़े। लेकिन फील्डिंग के दौरान उनके साथ एक हस्यास्पद वाकिया हुआ।

दरअसल बल्ले से धूम मचाने के बाद जब टिम डेविड मैदान पर उतरे तो फील्डिंग करते हुए उनके साथ एक मजाकिया घटना घट गई। डेविड जब बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे उसी वक्त एक शॉट को रोकने के लिए उन्होंने शानदार डाइव लगाई और अपनी टीम के लिए रन बचाए। लेकिन इसी बीच वह अपनी पैंट को नहीं संभाल पाए और उनकी पैंट उतर गई। इस वाकिये का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लीग के ऑफिशियर इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी यह वीडियो शेयर किया गया है।

IPL 2022 में कैसा रहा टिम डेविड का प्रदर्शन

टिम डेविड को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 8.25 करोड़ की भारी-भरकम कीमत पर खरीदा था। इससे पहले वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में आरसीबी के लिए खेलते नजर आए थे लेकिन खास कमाल नहीं कर पाए थे। 15वें सीजन में भी उन्हें शुरुआत में खास छाप नहीं छोड़ पाने के कारण दो मैच खिलाने के बाद मुंबई टीम ने ड्रॉप कर दिया था, लेकिन बाद में डेविड ने शानदार वापसी करते हुए इस कदर धूम मचाई की दिल्ली कैपिटल्स को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

IPL के बाद अब इंटरनेशनल क्रिकेट पर BCCI का ध्यान; SA सीरीज के लिए भारतीय खिलाड़ियों को दिए ये निर्देश

टिम डेविड ने आईपीएल 2022 के 8 मैचों में 37.20 की औसत से 186 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 216.27 का रहा। उनके इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने 158 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 14 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 558 रन बनाए हैं। वह आईपीएल के अलावा दुनियाभर की अन्य टी20 लीग जैसे बीबीएल, सीपीएल और पाकिस्तान सुपर लीग में भी भाग ले चुके हैं। इसके अलावा उन्हें पिछले साल द हंड्रेड में भी कमाल करते देखा गया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement