Monday, May 20, 2024
Advertisement

दो खिलाड़ियों ने मिलकर पकड़ा IPL 2018 का सबसे हैरतअंगेज कैच, देखें वीडियो

आईपीएल सीजन 11 के अहम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के दो खिलाड़ियों ने ऐसा हैरतअंगेज कैच कपड़ा जो क्रिकेट फैंस के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

Written by: Shradha Bagdwal
Updated on: May 07, 2018 16:08 IST
मयंक अग्रवाल- India TV Hindi
मयंक अग्रवाल

आईपीएल सीजन 11 के अहम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के दो खिलाड़ियों ने ऐसा हैरतअंगेज कैच कपड़ा जो क्रिकेट फैंस के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। मुजीब रहमान के 12वें ओवर की 5वीं गेंद पर बेन स्टोक्स ने छक्का जड़ने की कोशिश की लेकिन मयंक अग्रवाल की बदौलत ना सिर्फ स्टोक्स छक्के से महरूम रह गए बल्कि उन्हें अपनी विकेट भी गंवाना पड़ा। 

मयंक अग्रवाल ने बाउंड्री पर डाइव लगाकर बॉल को पकड़ा लेकिन बैलेंस ठीक से ना बन पाने की वजह से खुद बाउंड्री के अंदर जा गिरे लेकिन गिरने से पहले मयंक ने गेंद को मनोज तिवारी की तरफ फेंककर अपने काम को बखूबी अंजाम दिया। जिसके बाद मनोज ने कैच पकड़ा। इस कैच के लिए मनोज तिवारी को परफेक्ट कैच ऑफ द मैच भी दिया गया जो मयंक और मनोज दोनों ने लिया।

गौरतलब है कि पंजाब की टीम ने मुकाबले को 6 विकेट से जीतकर प्लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ा दिया है। राजस्थान ने पंजाब के सामने जीत के लिए 153 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे पंजाब ने 18.4 ओवरों में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। पंजाब की तरफ से के एल राहुल ने नाबाद 84, करुण नायर ने 31 और मार्कस स्टोयनिस ने नाबाद 23 रनों की पारी खेली। अब राजस्थान के लिए प्लेऑफ में पहुंचना बेहद मुश्किल हो गया है।

देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement