Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2020, CSK vs SRH : हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला, ये रही 'Playing XIs'

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में आज 14वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक दूसरे के आमने सामने होगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 02, 2020 19:09 IST
Sunriserd Hyderabad vs Chennai Super Kings- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Sunriserd Hyderabad vs Chennai Super Kings

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में आज 14वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक दूसरे के आमने सामने होगी। दोनों ही टीमों का टूर्नामेंट अबतक का प्रदर्शन औसत रहा है। सीएसके और हैदराबाद की दोनों ही लीग के चोटी की टीम है लेकिन अबतक वह अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन करने में विफल रही है। 

ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स और हैदराबाद के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। एक तरफ हैदराबाद के पास बेहतरीन बैटिंग और बॉलिंग का कंबीनेशन है। तो दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी का बेहतरीन अनुभव है। 

चेन्नई सुपर किंग्स और हैदराबाद दोनों अपने शुरुआत के 3 मुकाबलों में सिर्फ एक में जीत हासिल की है जबकि दो मुकाबलों में दोनों को हार का सामना करना पड़ा है। इसीलिए यह मैच दोनों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है। पिछले मुकाबले में हैदराबाद ने दिल्ली को हराया था। तो वहीं दिल्ली ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था। 

टॉस- हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला

वेन्यू- दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

बदलाव- हैदराबाद ने कोई बदलाव नहीं किया है। जबकि चेन्नई ने अपनी तीन खिलाड़ी में बदलाव किया है। मुरली विजय की जगह अम्बाती रायुडू, ऋतुराज गायकवाड की जगह शार्दुल ठाकुर और हेजलवुड की जगह ड्वेन ब्रावो को मौका मिला है। 

प्लेइंग XI-

सीएसके- शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, फाफ डु प्लेसिस, केदार जाधव, एमएस धोनी (w/c), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, शार्दुल ठाकुर, पीयूष चावला, दीपक चाहर।

सनराइजर्स- डेविड वार्नर (c), जॉनी बेयरस्टो (w), मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, के खलील अहमद, टी नटराजन।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement