1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने जसप्रीत बुमराह को बताया टी20 का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, साथ खेलने को है उत्साहित

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने जसप्रीत बुमराह को बताया टी20 का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, साथ खेलने को है उत्साहित

पैटिनसन ने कहा,"निजी तौर पर कहूं तो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के साथ काम करना शानदार रहेगा। जाहिर सी बात है कि बुमराह विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं।"

IANS IANS
Updated on: September 15, 2020 20:27 IST
This Australian bowler told Jasprit Bumrah the best T20 bowler, excited to play together- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM This Australian bowler told Jasprit Bumrah the best T20 bowler, excited to play together

अबु धाबी। ऑस्ट्रेलिया के जेम्स पैटिनसन ने भारत के जसप्रीत बुमराह को टी-20 में विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बताया है और कहा है कि वह आईपीएल के आगामी सीजन में मुंबई इंडियंस में बुमराह और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बाल्ट के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हैं। इस बार आईपीएल कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जा रहा है।

मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पैटिनसन ने कहा,"निजी तौर पर कहूं तो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों के साथ काम करना शानदार रहेगा। जाहिर सी बात है कि बुमराह विश्व के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं। और बोल्ट भी वहां हैं। इसलिए मेरे लिए यह शानदार अनुभव होगा। मैंने यूएई में कुछ अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं इसलिए मुझे यहां खेलने का अनुभव है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : CSK कैंप में वॉटसन और डु प्लेसिस की टीम के बीच हुआ मैच, धोनी ने मचाई धूम

मुंबई ने पैटिनसन को लसिथ मलिंगा के स्थान पर टीम में शामिल किया है। मलिंगा ने निजी कारणों के चलते आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था।

हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स पर मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी बताया है। 

ये भी पढ़ें - बायो सिक्योर बबल के बारे में बोले जोफ्रा आर्चर, 'कई बार यह मानसिक रूप से काफी चुनौतीपूर्ण होता है'

गंभीर ने एक इंटरव्यू में कहा "मैं ये देखने के लिए काफी उत्साहित हूं कि ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह नई गेंद से एक साथ कैसी गेंदबाजी करते हैं। क्योंकि बुमराह और बोल्ट वर्ल्ड क्लास गेंदबाज है और दोनों टी20 क्रिकेट में विकेट लेना जानते हैं। बाएं हाथ से गेंदबाजी करने वाले बोल्ट दाएं हाथ के बल्लेबाजों को लिए गेंद अंदर लाते हैं वहीं बुमराह के पास दोनों तरफ गेंद लहराने की क्षमता है।"

इसी के साथ उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बारे में बात करते हुए कहा "चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह काफी चुनौतीपुर्ण होगा क्योंकि नंबर तीन पर उनके पास सुरेश रैना नहीं है और शेन वॉट्सन भी काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं, तो देखना होगा कि वह कैसे बोल्ट और बुमराह का सामना करते हैं। हमें देखना यह होगा कि सीएसकी की सलामी जोड़ी कैसी होती है।"

ये भी पढ़ें - बैडमिंटन : थॉमस और उबेर कप के स्थगन के लिए विमल कुमार ने इन्हें ठहराया दोषी

अंत में गंभीर ने कहा "अगर टीम का संतुलन और गहराई देखी जाए तो मुझे लगता है कि पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस का पलड़ा चेन्नई सुपर किंग्स पर भारी है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker