Thursday, May 09, 2024
Advertisement

PBL- विंसेंट, झांग, और जयराम ने अवध वारियर्स को जीत दिलाई

पुरुष एकल में विंसेट ने अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए मुंबई के ट्रंप मैच में पी कश्यप को 15-8, 15-10 से हराकर झटका दिया। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 29, 2020 6:51 IST
Ajay Jayram- India TV Hindi
Ajay Jayram

लखनऊ| विश्व रैंकिंग की पूर्व नंबर 10 खिलाड़ी वोंग विंग की विंसेंट और बेइवेन झांग के दमादार खेल से अवध वॉरियर्स ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के मुकाबले में मंगलवार को मुंबई राकेट्स को हराकर सत्र की पहली जीत सुनिश्चित की। 

शुरुआती चार मुकाबलों के बाद अवध वारियर्स ने 4-0 की अजेय बढ़त बना ली। पुरुष एकल में विंसेट ने अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए मुंबई के ट्रंप मैच में पी कश्यप को 15-8, 15-10 से हराकर झटका दिया। 

इससे पहले अवध वारियर्स के ट्रंप मुकाबले महिला एकल में झांग को कुहू गर्ग को हराने में कोई परेशानी नहीं हुई। झांग ने यह मुकाबला 15-3, 15-4 से जीता। 

मैच के पहले मुकाबले में किम सा रंग एवं पिया जेबादिया की मिश्रित जोड़ी ने मुंबई राकेट्स को जीत से शुरुआती दिलायी। इस जोड़ी ने अवध वारियर्स के क्रिस्टिना पेडरसेन और को सुंग ह्यून की जोड़ी को 15-9, 15-14 से हराया। चौथे मुकाबले में अवध वारियर्स के अजय जयराम ने पहला सेट गंवाने के बाद वापसी करते हुए ली डोंग-केउन को 12-15, 15-6, 15-7 से हराया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement