Friday, May 03, 2024
Advertisement

JioCinema का नया प्लान 25 अप्रैल को होगा लॉन्च, बिना किसी ऐड-ब्रेक के देख पाएंगे अपने पसंदीदा शो

JioCinema पर IPL 2024 और पसंदीदा वेब सीरीज, मूवीज देखने वालों के लिए गुड न्यूज है। कंपनी 25 अप्रैल को नया प्लान लेकर आ रही है, जिसमें यूजर्स बिना किसी ऐड-ब्रेक के अपने पसंदीदा शोज का आनंद ले सकते हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 24, 2024 23:53 IST
JioCinema, JioCinema New Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE JioCinema का नया ऐड-फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान 25 अप्रैल को लॉन्च होगा। कंपनी ने IPL 2024 मैच के दौरान इसे टीज किया है।

JioCinema ऐप पर आप फ्री में अपने पसंदीदा शोज और IPL क्रिकेट का आनंद ले सकते हैं। रिलायंस जियो के इस OTT प्लेटफॉर्म पर फ्री में कई क्रिकेट सीरीज, फीफा वर्ल्ड कप, IPL, वेब सीरीज और मूवीज दिखाए जा रहे हैं। हालांकि, इन वेब सीरीज और मूवीज आदि को देखते समय आपको कुछ ऐड्स देखने पड़ते हैं। जियो सिनेमा पर जल्द ही बिना किसी ऐड-ब्रेक के अपने पसंदीदा शो, क्रिकेट मैच, वेब सीरीज आदि को देख पाएंगे। कंपनी ने IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच के दौरान नए प्लान को टीज किया था।

25 अप्रैल को नया प्लान होगा लॉन्च

कल यानी 25 अप्रैल 2024 को कंपनी इस ऐड-फ्री प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्लान को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसके अलावा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी ऐड-फ्री प्रीमियम प्लान को टीज किया है। जियो सिनेमा का यह प्लान कितने का आएगा यह अभी साफ नहीं है। JioCinema के लिए यूजर्स के पास फिलहाल एक ही प्रीमियम प्लान है, जिसमें हॉलीवुड की मूवीज और शो को देखा जा सकता है। इसके ईयरली सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत 999 रुपये है और यह प्लान 99 रुपये महीने के साथ भी उपलब्ध है। 

JioCinema के 999 रुपये वाले Best of Hollywood प्लान में यूजर्स एक साथ 4 डिवाइस पर अपने पसंदीदा हॉलीवुड शो को देख पाएंगे। साथ ही, जियो सिनेमा के अन्य प्रोग्राम को हाई रेजलूशन वाले वीडियो और ऑडियो सपोर्ट के साथ देख सकते हैं। जियो सिनेमा के नए सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत Disney+ Hotstar और Amazon Prime Video के मोबाइल ओनली प्लान की रेंज में हो सकती है।

रिलायंस और वॉल्ट डिज्नी का मर्जर

बता दें इस साल की शुरुआत में रिलायंस इंडस्ट्री ने वॉल्ट डिज्नी के साथ मर्जर की घोषणा की थी। इस मर्जर के बाद वॉल्ट डिज्नी के भारतीय कॉन्टेंट और स्ट्रीमिंग मीडिया एसेट के लिए एक ज्वाइंट वेंचर क्रिएट किया जाएगा। इन दोनों कंपनियों का मकसद भारत में लीडिंग टीवी और डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तैयार करना है। इस मर्जर के बाद दोनों कंपनियों के मीडिया एसेट्स जैसे कि Colors TV, StarPlus, Star Sports, Sports 18 आदि को एक ही अंब्रेला के अंदर लाना है। इनके ब्रॉडकास्टिंग के साथ-साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विसेज को भी एक करना है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement