Friday, May 10, 2024
Advertisement

Nothing Phone (2a) के फीचर्स का हुआ खुलासा, भारत में इसकी लॉन्च डेट भी आई सामने

अगर आप नथिंग के फैंस हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। Nothing Phone 1 और Nothing Phone 2 के बाद अब कंपनी एक नया स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) लॉन्च करने जा रहा है। अपकमिंग फोन बजट में सस्ता हो सकता है लेकिन इसमें पहले लॉन्च हुए स्मार्टफोन की ही तरह दमदार फीचर्स मिलेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 27, 2023 10:16 IST
Nothing Phone 2a, Nothing Phone 2a Specs, Nothing Phone 2a Launch, mobile news in hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग के नए फोन में ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

Nothing Phone 2a Launch update: Nothing Phone 1 और Nothing Phone 2 के बाद अब  जल्द ही नथिंग एक नया स्मार्टफोन पेश करने वाली है। अपकमिंग स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) होगा। पहले लॉन्च हुए दोनों स्मार्टफोन की तरह Nothing Phone (2a) में भी ग्राहकों को हाई मेगापिक्सल कैमरा और दमदार प्रोसेसर मिलने वाला है। हालाकिं इसकी कीमत भारतीय मार्केट में पहले से मौजूद दोनों नथिंग फोन से कम होगी। 

अगर आप नथिंग का फोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट कम है तो आप कुछ दिन और इंतजार कर लीजिए। लीक्स की मानें तो Nothing Phone (2a) एक बजट सेगमेंट का स्मार्टफोन हो सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को बाजार में पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और जल्द ही मार्केट में उतारा जाएगा। 

2024 में इस महीने लॉन्च हो सकता है फोन

फिलहला अभी तक Nothing Phone (2a) की लॉन्चिंग को लेकर कंपनी तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन अब इसको लेकर एक बड़ी लीक सामने आई है। लीक्स की मानें तो कंपनी Nothing Phone (2a) को MWC 2023 इवेंट जो कि 27 फरवरी को बार्सिलोना में होने वाला है में पेश कर सकती है। यानी आने वाले कुछ महीनें में ये बाजार में दिख सकता है। 

Nothing Phone (2a) को लेकर कई सारी लीक्स सामने आ चुकी हैं। एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि कंपनी इसका बजट कम रखेगी लेकिन इसमें यूजर्स को फीचर्स तगड़े मिलने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह डिवाइस Nothing Phone 2 की तरह कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का हो सकता है जिसमें सैमसंग ISOCELL S5KGN9 सेंसर होगा।

फोटोग्राफी केलिए मिलेगा डुअल कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी को इनहैंस करने के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा दे सकती है। वहीं अगर इसके सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर के साथ कैमरा मिलेगा। Nothing Phone (2a) में 6.7 इंच का फुल एजडी प्लस पैनल वाला एमोलेड डिस्प्ले होगा। कंपनी इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 चिपसेट दे सकती है। 

यह भी पढ़ें- 4 जनवरी को भारत में लॉन्च होगी Vivo X100 सीरीज, फोटोग्राफी लवर्स को मिलेगा जबरदस्त कैमरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement