Saturday, May 04, 2024
Advertisement

POCO X6 Neo जल्द भारत में देगा दस्तक, लॉन्च से पहले सभी फीचर आए सामने

POCO X6 Neo जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। पोको का यह बजट स्मार्टफोन हाल में ग्लोबली लॉन्च हुए Redmi Note 13R का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। इस फोन में 108MP कैमरा, 5000mAh की बैटरी जैसे तगड़े फीचर्स दिए गए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: March 05, 2024 7:45 IST
POCO X6 NEO- India TV Hindi
Image Source : FILE POCO X6 NEO

POCO X6 Neo भारत में लॉन्च को तैयार है। POCO X6 सीरीज के इस फोन के लगभग सभी फीचर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। यही नहीं, पोको का यह बजट फोन भी ऑनलाइन लीक हुआ है, जिसमें फोन के बैक पैनल का डिजाइन दिखा है। इस स्मार्टफोन का लुक Redmi Note 13 की तरह है। इस बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन की कीमत भी लीक हुआ है। पोको इसी महीने इस बजट स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर सकता है।

सामने आ रही रिपोर्ट के मुताबिक, POCO X6 Neo की कीमत 16,000 रुपये से कम होगी और इसे अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट्स में पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का बैक पैनल हल्के ऑरेंज कलर का हो सकता है। यह ग्लोबल मार्केट में पेश हुए Redmi Note 13R का रीब्रांडेड मॉडल हो सकता है।

POCO X6 Neo के फीचर्स (संभावित)

यह बजट स्मार्टफोन 6.67 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इस फोन में MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर मिल सकता है, जिसके साथ 12GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। पोको के इस बजट फोन की RAM और स्टोरेज को एक्सपेंड किया जा सकेगा।

POCO X6 Neo स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है, जिसके साथ 33W USB Type C चार्जिंग फीचर मिलेगा। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, Wi-Fi और 3.5mm ऑडियो जैक का सपोर्ट मिलेगा। यह बजट स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड HyperOS के साथ लॉन्च हो सकता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है।

पोको का यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। इस फोन के बैक में 108MP का मेन और 2MP का डुअल कैमरा मिलेगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें - Apple MacBook Air की नई जेनरेशन भारत में लॉन्च, स्टूडेंट्स के लिए खास ऑफर, बचा सकते हैं हजारों रुपये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement