Sunday, May 05, 2024
Advertisement

रिजल्ट आने के बाद 4 दोस्त डिनर करने गए बाहर, बस से टकरा गई उनकी बाइक; चारों की हुई मौत

वारंगल जिले से एक हृदयविदारक खबर सामने आ रही है, यहां 4 दोस्तों की एक साथ एक दुर्घटना में मौत हो गई है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: April 25, 2024 17:19 IST
Telangana- India TV Hindi
Image Source : FILE तेलंगाना में पास होने का जश्न मना कर लौट रहे चार छात्रों की दुर्घटना में मौत

हैदराबाद: तेलंगाना के वारंगल जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक सड़क हादसे में इंटरमीडिएट के 4 छात्रों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये सभी छात्र रिजल्ट आने के बाद परीक्षा में सफलता का जश्न मना कर लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक, ये घटना आधी रात के आसपास वारंगल-खम्मम राजमार्ग पर वर्धन्नापेट शहर के बाहरी इलाके में हुई है।

एक ही बाइक पर सवार थे छात्र

पुलिस ने बताया कि चारों छात्र एक ही बाइक पर सवार थे और बाइक विपरीत दिशा से आ रही एक निजी बस से टकरा गई, जिसके बाद तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे ने वारंगल के एमजीएम अस्पताल में दम तोड़ा है। हादसे का शिकार हुए सभी छात्रों की उम्र 17 साल बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मृतकों के नाम एम. सिद्दू, पी. गणेश, वरुण तेज और पी. रानिल कुमार हैं। गणेश वर्धन्नापेट के निवासी थे, जबकि 3 अन्य शहर के पास येलांडा गांव के रहने वाले थे।

पुलिस के मुताबिक, छात्रों ने इंटरमीडिएट परीक्षा पास की थी, जिसका रिजल्ट बुधवार को आया था। परीक्षा में पास होने की खुशी में चारों जश्न मनाने के लिए वह सभी डिनर करने बाहर गए थे और घर लौटते वक्त वे हादसे का शिकार हो गए। बाइक ने रास्ते में नियंत्रण खो दिया और विपरीत दिशा से आ रही बस से उनकी बाइक टकरा गई।

एक और हादसे में 6 लोगों की मौत

वहीं, सूर्यापेट जिले में भी एक दुघर्टना घटी है, यहां एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें एक बच्ची समेत 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह घटना कोडाड नगर के पास हुई है। कोडाडा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) श्रीधर रेड्डी ने बताया कि कार हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर मरम्मत के लिए सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। कार में 10 लोग सवार थे जिनमें से 4 लोगों को मामूली चोटें आईं और उन्हें एक सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

(रिपोर्ट- PTI)

ये भी पढ़ें:

हैदराबाद में नामांकन दाखिल करने से पहले माधवी लता का ओवैसी पर बड़ा हमला, लगाया ये आरोप

तेलंगाना में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार से लोगों का भरोसा उठ गया है: KTR

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement