Ola, Uber जैसे कैब बुकिंग ऐप यूजर्स पिछले दो साल से काफी परेशान हैं। 84 प्रतिशत टैक्सी ड्राइवर गंतव्य, पेमेंट मोड आदि पूछने के बाद राइड कैंसिल कर रहे हैं, जिसकी वजह से यूजर्स को पीक ऑवर में लंबा इंतजार करना पड़ रहा है।
रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि कलानिक ने फ्रांस में उबर ड्राइवरों के खिलाफ हुई हिंसा का इस्तेमाल सहानुभूति पाने के लिए किया।
मोबाइल ऐप के जरिये कैब बुकिंग सर्विस प्रदान करने वाली ओला ने ब्रिटेन में आज साउथ वेल्स सिटी से अपनी पहली सेवा की शुरुआत करने की घोषणा की है।
Ola को वित्त वर्ष 2015-16 में 2311 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। विज्ञापन, प्रचार और कर्मचारियों पर भारी खर्च से रोजाना 6 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा है।
ओला ने लाखों उपभोक्ताओं के लिए डिजिटल भुगतान प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए यूनिफाईड पेमेन्ट इंटरफेस यूपीआई के साथ अपनी सेवा को जोड़ा है।
एप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला (OLA) के चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (CFO) राजीव बंसल और चीफ मार्केटिंग ऑफिसर (CMO) रघुवेश सरूप ने इस्तीफा दे दिया है।
शेयर्ड मोबिलिटी सेगमेन्ट में उपभोक्ताओं को और बेहतर एवं किफायती सेवाएं उपलब्ध कराने के प्रयास में कैब एग्रीगेटर ओला ने 'शेयर एक्सप्रेस' को लॉन्च किया है।
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