Monday, May 06, 2024
Advertisement

यूपी: गाजियाबाद में करीब 8 महीने बाद कोरोना ने दी दस्तक, BJP पार्षद हुए संक्रमित, परिवार के सदस्यों की भी होगी जांच

यूपी के गाजियाबाद में करीब 8 महीने बाद कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है। बीजेपी के पार्षद अमित त्यागी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनके परिवार के सदस्यों की दुबई की ट्रेवल हिस्ट्री है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: December 20, 2023 21:45 IST
Amit Tyagi- India TV Hindi
Image Source : AMIT TYAGI/TWITTER अमित त्यागी कोरोना संक्रमित

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में कोरोना ने दस्तक दे दी है। बीजेपी पार्षद अमित त्यागी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। करीब 8 महीने बाद कोरोना ने गाजियाबाद में दस्तक दी है। गौरतलब है कि देश के विभिन्न इलाकों में कोरोना के मामले एक बार फिर सामने आने लगे हैं। विदेशों में भी कोरोना के कई नए मामले सामने आने के बाद एक बार फिर इसके बढ़ने के आसार नजर आने लगे हैं। 

क्या है पूरा मामला?

अमित त्यागी शास्त्री नगर के निवासी हैं। अब उनके परिवार के सदस्यों की भी जांच की जाएगी। उनके परिवार के सदस्यों की दुबई की ट्रेवल हिस्ट्री है। स्वास्थ्य विभाग सैंपल लेकर जीनोम सिक्वेंसिंग करवाएगा।

गोवा में कोरोना के 19 मामले

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बुधवार को बताया था कि राज्य में 19 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, लेकिन उनमें इस बीमारी के मामूली लक्षण हैं, जिसके चलते उन्हें घर में पृथक रखा गया है। देश के विभिन्न हिस्सों में कोविड-19 के नए उपस्वरूप के मामले सामने आने को लेकर उपजी चिंता के बीच उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना वायरस के ताजा प्रकोप से निपटने के लिए कमर कस ली है। 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया की अध्यक्षता में हुई डिजिटल बैठक में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए राणे ने कहा कि गोवा में कोरोना वायरस के फिलहाल 19 मरीज हैं, उनमें से सभी में हल्के लक्षण हैं और किसी की भी हालत गंभीर नहीं है। राणे ने कहा, "कोविड-19 का कोई भी मरीज अस्पताल में भर्ती नहीं है। हल्के लक्षण होने के कारण सभी को घर में पृथक रखा गया है।" (इनपुट: भाषा से भी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement