Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में खुलेआम शराब पीना पड़ा महंगा, 24 लोगों के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई

सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने को लेकर इन लोगों के खिलाफ धारा 290 के तहत कार्रवाई करते हुए लोगों को हिदायत दी गई कि आगे से कभी भी खुले में या सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन न करें।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: April 06, 2023 15:33 IST
Greater noida police action against who openly drinking alcohol police took action against 24 people- India TV Hindi
Image Source : IANS ग्रेटर नोएडा में खुलेआम शराब पीना पड़ा महंगा

ग्रेटर नोएडा की बीटा थाना 2 के तहत पुलिस ने बीती रात कई लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। दरअसल सार्वजनिक स्थानों पर शराब पी रहे 24 लोगों के ग्रेटर नोएडा पुलिस ने हिरासत में लिया और सभी को थाने लेकर आ गई। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने को लेकर इन लोगों के खिलाफ धारा 290 के तहत कार्रवाई करते हुए लोगों को हिदायत दी गई कि आगे से कभी भी खुले में या सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन न करें। बता दें कि गौतम बुद्ध नगर पुलिस द्वारा इन दिनों सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और धरपकड़ जारी है। 

शराब पीते हुए पकड़े गए 24 लोग

पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई की बावजूद भी लोग खुले आम शराब पी रहे हैं। दरअसल बीटा थाना 2 क्षेत्र के तहत सेक्टर अल्फा वन के कॉमर्शियल बेल्ट में काफी लोग खुले आम शराब पी रहे थे। इस दौरान वे खूब मस्ती कर रहे थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई कि कमर्शियल बेल्ट में खुले आम कुछ लोग शराब का सेवन कर रहे हैं। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने खुले में शराब पी रहे लोगों को हिरासत में ले लिया और धारा 290 के तहत कार्रवाई करते हुए 24 लोगों को पकड़ लिया और थाने लेकर चली आई। 

पुलिस ने दी चेतावनी

इस बाबत थाना प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा ने सभी को हिदायत दी कि आगे से कभी भी सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन ना करें। अगर खुले में शराब पीते हुए अगर दोबारा पकड़े गए तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश के बाद लगातार ऐसे लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे में जो लोग भी खुलेआम शराब पी रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। हालांकि पुलिस द्वारा पहली बार चेतावनी देकर उन्हें छोड़ दिया जा रहा है। 

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement