Thursday, May 02, 2024
Advertisement

गाजियाबाद: पुलिस का युवक को लात-घूंसों से पीटने का वीडियो वायरल, कांग्रेस भड़की

रिपोर्ट के मुताबिक, सिपाही पारिवारिक विवाद का मामला सुलझाने गया था। यहां उसने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना पर कांग्रेस ने पुलिस पर सवाल उठाए हैं।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar
Updated on: August 16, 2023 22:46 IST
police brutally beating man- India TV Hindi
Image Source : X (@INCUTTARPRADESH) युवक को पीटता सिपाही।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस द्वारा एक युवक की सरेआम बेरहमी से पिटाई किए जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि घटना 14 अगस्त की है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी भी भड़क गई है और राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही है। 

कांग्रेस भड़की

पुलिस की इस ज्यादती का वीडियो यूपी कांग्रेस ने भी शेयर किया है। कांग्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बदतर करने वाली पुलिस जब किसी कमजोर को पाती है तो दबंग या सिंघम के हीरो सा फील करती है। लेकिन, सामने जब कोई सत्ता संरक्षित अपराधी हो तो हवा निकल जाती है।

वीडियो वायरल
अब तक मिली रिपोर्ट के मुताबिक, यूपी पुलिस का ये सिपाही 14 अगस्त को एक पारिवारिक विवाद को सुलझाने के लिए पहुंचा था। यहां उसने आपा खो दिया और युवक की जमकर पिटाई कर दी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सिपाही युवक को बेरहमी से लात-घूंसों से पीट रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की ओर से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं। 

विभाग ने की कार्रवाई
घटना का वीडियो वायरल होता देख पुलिस विभाग ने भी तुरंत कार्रवाई की है। कविनगर के एसीपी ने बताया है कि उन्हें सोशल मीडिया से मारपीट का वीडियो प्राप्त हुआ है। सिपाही के विरुद्ध थाना कविनगर पर केस दर्ज कर के उसे निलंबित कर दिया गया है। जांच के आधार पर विभागीय कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। 

ये भी पढ़ें- 15 अगस्त का कार्यक्रम बंद कराने के लिए कट्टरवादियों ने स्कूल पर बोला हमला, स्कूल प्रबंधक और शिक्षकों के साथ की मारपीट; VIDEO

ये भी पढ़ें- पहले किया प्रेम विवाह फिर बना जल्लाद! पत्नी और 6 महीने की बेटी को युवक ने कुल्हाड़ी से काटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement