Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूपी: किशोरी के सुसाइड मामले में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, आरोपी जोहिद अख्तर की दुकान पर चला बुलडोजर

यूपी के लखीमपुर खीरी में किशोरी के सुसाइड मामले में आरोपी जोहिद अख्तर की दुकान पर बुलडोजर चला है। इस दुकान को पीडब्ल्यूडी की जमीन पर अवैध तरीके से बनाया गया था। पीड़िता की बहन और मां ने कल बुलडोजर चलाने की मांग की थी।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: November 05, 2023 15:09 IST
bulldozer- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दुकान पर चलता बुलडोजर

लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी में किशोरी के सुसाइड मामले में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई सामने आई है। आरोपी जोहिद अख्तर की दुकान पर बुलडोजर चला है। संपूर्ण नगर थाना क्षेत्र में स्थित आरोपी युवक की दुकान पर बुलडोजर चला है। ये दुकान पीडब्ल्यूडी की जमीन पर अवैध तरीके से बनी थी। कल पीड़िता की बहन और मां ने बुलडोजर चलाने की मांग की थी।

क्या है पूरा मामला?

जिले के संपूर्णा नगर थाना क्षेत्र में बीते दिन घर में एक किशोरी का शव बरामद किया गया था। इस मामले में पोस्टमार्टम के बाद शव वापस आने पर परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया था। इसके बाद पुलिस ने लाठी फटकारना शुरू किया तो आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। भीड़ ने दुकानों को भी आग के हवाले कर दिया। मामले में स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई थी।

वहीं सूचना मिलते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा परिजनों व ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा था। मृतका के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनकी फांसी की मांग और घर पर बुलडोजर चलाने की मांग करते नजर आ रहे थे। एसडीएम कार्तिकेय सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। 

आरोप था कि दूसरे समुदाय के युवकों ने किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया

दरअसल परिजनों का आरोप था कि दूसरे समुदाय के युवकों के द्वारा किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया गया था। किशोरी को आरोपी युवक के द्वारा बार-बार ब्लैकमेल किया जा रहा था। इसके बाद प्रशासन के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद परिजनों ने जाम खोला था। वहीं किशोरी के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हैंगिंग बताया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement