Friday, May 03, 2024
Advertisement

यूपी में एनकाउंटर, मारा गया सवा लाख का इनामी मोस्ट वांटेड अपराधी मोहम्मद गुफरान

प्रतापगढ़ का शातिर अपराधी मोहम्मद गुफरान पुलिस एनकाउंटर में मारा गया। उसपर हत्या और डकैती समेत कई संगीन मामले दर्ज थे और उसके सिर पर सवा लाख का इनाम था।

Reported By : Ruchi Kumar, Vishal Pratap Singh Edited By : Kajal Kumari Updated on: June 27, 2023 10:24 IST
encounter in up- India TV Hindi
Image Source : ANI एनकाउंटर में मारा गया प्रतापगढ़ का शातिर अपराधी

उत्तर प्रदेश: कौशांबी के मंझनपुर के समदा चीनी मिल के पास यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मो.गुफरान नाम का अपराधी मारा गया है. उस पर 1,25,000 रुपये का इनाम था। कौशांबी जिले के समदा इलाके में आज सुबह पांच बजे हुई मुठभेड़ में एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में गुफरान मारा गया। एसपी कौशांबी ब्रिजेश श्रीवास्तव ने इसकी पुष्टि की है। मुठभेड़ स्थल से 9 एमएम की एक कारबाईन,32 बोर की एक पिस्टल,अपाचे बाइक बरामद की गई है।

13 से अधिक गंभीर मामले में वांछित था गुफरान

पुलिस के मुताबिक हत्या, लूट ,हत्या के प्रयास जैसे 7 मामलों में वांछित था गुफरान और एडीजी प्रयागराज की ओर से गुफरान पर एक लाख का इनाम था । सुल्तानपुर पुलिस की ओर से गुफरान पर 25 हजार का इनाम था । प्रतापगढ़, सुल्तानपुर जिलों में गुफरान पर 13 से अधिक गंभीर मामले दर्ज थे

 बताया जा रहा है कि पुलिस और अपराधियों के बीच कौशांबी के थाना कोतवाली के समदा क्षेत्र में मुठभेड़ हुई थी और इस दौरान एक बदमाश गुफरान को गोली लगी थी जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस की कई टीमें कर रहीं थीं तलाश

प्रतापगढ़ में बीते 24 अप्रैल को एक बड़ी लूट की घटना हुई थी जिसमें गुफरान भी शामिल था। इस घटना के बाद पुलिस की कई टीमें गुफरान की तलाश कर रही थीं। इस बीच पुलिस को गुफरान के कौशांबी में छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया और एनकाउंटर में उसे ढेर कर दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement