Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जिला अस्पताल में डॉक्टर की गुंडई का VIDEO वायरल, युवक को गिराकर लात-जूतों से पीटा, डीएम ने जांच के आदेश दिए

जिला अस्पताल पहुंचे निक्की नाम के युवक की किसी बात को लेकर अस्पताल में टेलीमेडिसिन के पद पर तैनात डॉक्टर आरपी सिंह से कहासुनी हो गई। इसके बाद डॉक्टर ने युवक को फर्श पर गिराकर लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 23, 2024 11:44 IST
doctor- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB अस्पताल में टेलीमेडिसिन के पद पर तैनात डॉक्टर आरपी सिंह ने की युवक की पिटाई

महोबा: बुंदेलखंड के महोबा में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने डॉक्टरों की सज्जनता पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं। डॉक्टरों को भगवान का दूसरा रूप माना जाता है। इंसान को अपने शरीर में कोई भी समस्या होती है तो वह सबसे पहले डॉक्टर के पास ही जाता है लेकिन यही डॉक्टर शरीर की समस्या को दूर करने की बजाय अगर शरीर को दर्द देने लगे तो क्या होगा?

महोबा में गुरुवार को जिला अस्पताल में एक डॉक्टर ने एक युवक की लात जूतों से पिटाई कर दी और उसे जमीन पर खींचा। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ित की शिकायत पर डीएम मृदुल चौधरी ने टीम गठित कर मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला?

जिला अस्पताल पहुंचे निक्की नाम के युवक की किसी बात को लेकर अस्पताल में टेलीमेडिसिन के पद पर तैनात डॉक्टर आरपी सिंह से कहासुनी हो गई। इस दौरान डॉक्टर का पारा ऐसा चढ़ा कि उसने अपने चैंबर में ही युवक को फर्श पर गिराकर लात घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। जब इससे भी डॉक्टर का मन नहीं भरा तो वह युवक को घसीटते हुए चैंबर के बाहर लाया और गैलरी में जूतों से जमकर पीटा।

डॉक्टर की ये करतूत अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं पीड़ित ने डीएम को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है, जिसके बाद डीएम ने टीम गठित कर मामले की जांच कर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। डॉक्टर आरपी सिंह पहले भी विवादों में रहे हैं। उन पर आरोप है कि वह बेखौफ होकर अपने चैंबर में मरीजों को बाहरी दवाएं लिखते हैं। ताजा मामले पर जिला अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर पवन अग्रवाल ने बयान भी जारी किया है। (रिपोर्ट: पंकज द्विवेदी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement