Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ऐसे रिजाइन कौन देता है भाई! शख्स ने रेजिग्नेशन लेटर पर निकाल दी जीवन भर की क्रिएटिविटी

Most Unique Resignation Letter : एक बंदे ने अपनी नौकरी छोड़ने से पहले ऐसा रेजिग्नेशन लेटर लिखा कि इंटरनेट पर वायरल हो गया। बंदे ने गजब की क्रिएटिविटी का इस्तेमाल करते हुए अपना इस्तीफा लिखा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 26, 2023 13:48 IST
Resignation Letter- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रेजिग्नेशन लेटर

प्राइवेट जॉब में एक ऑफिस से दूसरे ऑफिस में जाना बहुत ही आम बात है। लोग अपने छोटे से करियर में ही कई बार जॉब स्विच करते हैं। जबकि कुछ लोग एक ही ऑफिस में कई साल तक टिके रह जाते हैं। नौकरी छोड़ने के वक्त इंसान अपना रेजिग्नेशन लेटर अपने बॉस को देता है। जो कि बहुत ही फॉर्मल टाइप का होता है। आमतौर पर लोग लेटर में लिखते हैं कि उन्हें इस ऑफिस में बहुत कुछ सीखने को मिला। आज तक उसे यहां जैसा बॉस कहीं नहीं मिला। या फिर कई लोग अपनी कुछ मजबूरियां बताते है ऑफिस छोड़ने से पहले। लोग ऐसा इसलिए करते हैं ताकि भविष्य में कभी उन्हें उसी ऑफिस में आना पड़ा और उन्हें वहीं बॉस मिले तो क्या होगा। तो वह अपने बॉस के साथ जाते-जाते भी मधुर रिश्ते बनाकर रखना चाहते हैं।

वायरल हो रहा क्रिएटिविटी से भरा यह रेजिग्नेशन लेटर

लोग कई बार रजिग्नेशन लेटर लिखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। कुछ लोग तो youtube पर वीडियो देखकर अपना इस्तीफा लिखते हैं। अब ऐसे ही एक शख्स ने ऐसा रजिग्नेशन लेटर लिखा कि उसने अपनी जिंदगी भर की क्रिएटिविटी उस लेटर पर ही निकाल दी। क्रिएटिविटी से भरा यह लेटर अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। बंदे ने अपने रेजिग्नेशन लेटर में खाने-पीने की चीजों के रैपर्स का इस्तेमाल किया है। जैसे जेम्स की जगह GEMS के रैपर को चिपकाया है। Little Hearts के रैपर को लिटिल हॉर्ट्स की जगह चिपकाया हुआ है। बाकि आप खुद ही ये क्रिएटिविटी से भरे रेजिग्नेशन लेटर को देख लीजिए और बताइए कि आपको ये त्याग पत्र कैसा लगा।

'स्विगि इंस्टामार्ट' ने शेयर किया ये रेजिग्नेशन लेटर

इस रेजिग्नेशन लेटर को ट्विटर पर 'स्विगि इंस्टामार्ट' ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- इंस्टामार्ट का यूज करते हुए अपनी नौकरी कैसे छोड़ें। पोस्ट में दिख रहा रेजिग्नेशन लेटर बहुत ही यूनिक है। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 92 हजार लोगों ने देखा और 2 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं तमाम लोगों ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। कई लोगों ने बंदे की क्रिएटिविटी की खूब तारीफ की। वहीं, एक यूजर ने पूछा कि स्विगि इंस्टामार्ट UNO कब से मिलने लगे? दूसरे ने लिखा- उम्मीद है कि इस लेटर को आपके ही किसी कर्मचारी ने लिखा होगा। 

ये भी पढ़ें:

सबसे ज्यादा धार्मिक होते हैं इन देशों के लोग, बहुत पीछे हैं भारतीय

Live Cricket देखने का ऐसा मजा और कहां? बच्चों ने देसी जुगाड़ लगाकर देखा खुद का मैच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement