Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पुलिस चौकी के सामने ट्रैफिक नियमों की धज्जिया उड़ाते हुए बाइक सवार ने किया स्टंट, 18500 का कटा चालान

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक पुलिस चौकी के सामने ही बाइक पर स्टंट करते देखा गया। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और 18500 रुपए का चालान काटा।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 18, 2023 15:05 IST
स्टंट करते हुए युवक का पुलिस ने काटा चालान।- India TV Hindi
स्टंट करते हुए युवक का पुलिस ने काटा चालान।

आजकल हर किसी को खतरों का खिलाड़ी बनना है। युवाओं को रील्स बनाने के अलावा और कुछ दिख भी नहीं रहा। रील्स के चक्कर में जान की बाजी भी लगा देते हैं। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा रील्स स्टंट करने के ही वायरल होते हैं। कई बार युवा सड़कों पर स्टंट करते हुए दिखते हैं तो कई बार ऊंचे जगहों पर। लेकिन इस बार तो एक युवक ने हद ही कर दी। बंदे ने पुलिस चौकी के सामने यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए बाइक से स्टंट किया। स्टंट करते हुए बाइक सवार का वीडियो उसके साथी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

पुलिस ने काटा 18500 का चालान

हादसे से तो डर नहीं लग रहा लेकिन पुलिस के चालान से तो इन्हें डरना चाहिए। लेकिन इसका भी कोई असर इन पर नहीं पड़ रहा। रोज खबरें आती हैं स्टंट करने के लिए पुलिस ने जुर्माना काटा फिर भी इन स्टंटबाजों में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है। मामला नोएडा फेज़-2 थाना क्षेत्र की ककराला चौकी के बाहर का है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा हिरो होंडा स्प्लेंडर प्लस बाइक को सड़क पर आड़े-तीरछे दौड़ा रहा है फिर वह बाइक को पुलिस चौकी के सामने लाकर स्टंट करने लगता है। शख्स अगला पहिया हवा में कर के बाइक को चला रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और बाइक सवार के खिलाफ 18500 रुपए का चालान काट दिया। 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

फिलहाल इस वीडियो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने सड़क पर लापरवाही पूर्वक बाइक चलाने को लेकर ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। कई लोगों ने हिदायत देते हुए कहा कि स्टंट करने के चक्कर में ही कई लोग मौत के मुंह में समा जाते हैं। इंडिया टीवी भी लोगों से यही अपील करता है कि सड़क पर वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। दो पहिया चलाते वक्त हेलमेट जरूर लगाएं।

राहुल ठाकुर की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:

दुनिया की 12 विचित्र मूर्तियां, जिन्हें देख आप बोलेंगे इन्हें क्यों बनाया गया?

पाकिस्तान अगर भारत से अलग नहीं हुआ होता तो कुछ ऐसा दिखता, AI ने बनाई तस्वीरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement