Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने की भारत और पीएम मोदी की तारीफ, जानिए क्या कहा

सनथ जयसूर्या ने कहा कि संकट के समय में हमारे पड़ोसी देश ने एक बड़े भाई के तौर हमेशा हमारी मदद की है। हम भारत सरकार और पीएम मोदी के आभारी हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 07, 2022 11:53 IST
Sanath Jayasuriya- India TV Hindi
Image Source : ANI Sanath Jayasuriya

Highlights

  • बड़े भाई के रूप में भारत ने हमेशा हमारी मदद की-जयसूर्या
  • भारत और अन्य देशों की मदद से इस हालात से बाहर निकल सकेंगे-जयसूर्या

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने श्रीलंका के मौजूदा हालात को लेकर जहां वर्तमान सरकार को जिम्मेदार ठहराया है वहीं संकट की स्थिति में मदद के लिए भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। 

सनथ जयसूर्या ने कहा कि संकट के समय में हमारे पड़ोसी देश ने एक बड़े भाई के तौर हमेशा हमारी मदद की है। हम भारत सरकार और पीएम मोदी के आभारी हैं। मौजूदा हालात में जीवित रहना आसान नहीं है। हम उम्मीद करते हैं कि भारत और अन्य देशों की मदद से इस हालात से बाहर निकल सकेंगे। 

सनथ जयसूर्या ने कहा-लोगों ने अब श्रीलंकाई सरकार के ख़िलाफ विरोध करना शुरू कर दिया है। वे सरकार को दिखा रहे हैं कि वे पीड़ित हैं। यदि संबंधित लोग इसे ठीक से संबोधित नहीं करते हैं, तो यह एक आपदा में बदल जाएगा। फिलहाल इसकी ज़िम्मेदारी वर्तमान सरकार की होगी।

जयसूर्या ने कहा-यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग इस स्थिति से गुज़र रहे हैं। वे इस तरह जीवित नहीं रह सकते और विरोध करना शुरू कर दिया है। गैस की किल्लत है और घंटों बिजली की आपूर्ति नहीं है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement