Monday, April 29, 2024
Advertisement

जर्मनी: भीड़ में घुसी वैन ने कई लोगों को कुचला, ड्राइवर ने गोली मारकर खुदकुशी की

जर्मनी के मंस्टर शहर में शनिवार को एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर एक शख्स ने राहगीरों को वैन से कुचल दिया...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 07, 2018 21:41 IST
Several dead and injured as vehicle hits crowd in Muenster of Germany | AP Photo- India TV Hindi
Several dead and injured as vehicle hits crowd in Muenster of Germany | AP Photo

बर्लिन: जर्मनी के मंस्टर शहर में शनिवार को एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर एक शख्स ने राहगीरों को वैन से कुचल दिया। इस घटना में कई लोगों के मरने की खबर है। स्थानीय पुलिस ने बताया कि घटना में बड़ी संख्या में लोग घायल भी हुए हैं। मंस्टर पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद वैन के ड्राइवर ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने अभी तक इस घटना के बारे में साफ-साफ कुछ नहीं बताया है।

शुरुआती रिपोर्ट्स में अभी तक मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस के मुताबिक कम से कम 30 लोग घायल हुए हैं। स्थानीय पुलिस सेवा ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि वहां लोगों की मौत हुई है और कई लोग घायल भी हुए हैं। कृपया उस इलाके को अवॉइड करें, हम घटनास्थल पर मौजूद हैं। साथ ही पुलिस ने घटना के बारे में लोगों से अफवाह न फैलाने की भी अपील की है। स्थानीय मीडिया मुताबिक, इस घटना के आतंकवादी हमला होने की आशंका जताई जा रही है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

मीडिया में आई तस्वीरेों में दिख रहा है कि घटनास्थल पर कई पुलिसकर्मी और दमकलकर्मी मौजूद हैं। इसके अलावा घटनास्थल की तरफ हथियारबंद पुलिस भी रवाना कर दी गई है ताकि जांचकर्ता अपना काम सुचारू रूप से कर सकें। गौरतलब है कि जर्मनी में पिछले कुछ महीनों में आतंकवाद की कई घटनाएं हो चुकी हैं। ऐसी ही एक घटना में 19 दिसंबर 2016 को बर्लिन में एक आतंकी ने लोगों पर ट्रक चढ़ा दिया था जिसमें 12 की मौत हो गई थी और 48 लोग घायल हुए थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement