Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अमेरिका में एक सांप ने कर दिया ट्रैफिक जाम, ऐसी जगह घुसा कि गुल हो गई बिजली

अमेरिका के प्रिंस विलियम काउंटी में एक चौराहे पर बिजली के पैनल में एक बड़ा सांप घुस गया। बड़े सांप के रेंगने से ट्रैफिक स्विच दब गया और बिजली गुल होने के बाद यातायात रुक गया।

Deepak Vyas Edited By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: May 04, 2023 18:18 IST
अमेरिका में एक सांप ने कर दिया ट्रैफिक जाम, ऐसी जगह घुसा कि गुल हो गई बिजली- India TV Hindi
Image Source : FILE अमेरिका में एक सांप ने कर दिया ट्रैफिक जाम, ऐसी जगह घुसा कि गुल हो गई बिजली

America News: अमेरिका में एक सांप की वजह से ट्रैफिक जाम हो गया है। यह मामला अमेरिका के वर्जीनिया का है। यहां सांप के रेंगने की वजह से ट्रैफिक स्विच दब गया और बिजली गुल हो गई। इस कारण यातायात रुक गया। 

अमेरिका के प्रिंस विलियम काउंटी में एक चौराहे पर बिजली के पैनल में एक बड़ा सांप घुस गया। बड़े सांप के रेंगने से ट्रैफिक स्विच दब गया और बिजली गुल होने के बाद यातायात रुक गया। प्रिंस विलियम काउंटी पुलिस विभाग ने एक बयान में बताया कि सोमवार को एक सांप प्रिंस विलियम पार्कवे और सुडली मैनर ड्राइव के चौराहे पर स्थित बिजली के पैनल में था। उसके रेंगने से स्विच दबते ही बिजली चली गई। 

इस बारे में अधिकारियों का कहना है कि एक पुलिस अधिकारी और एक पशु नियंत्रण अधिकारी ने मिलकर बिजली के पैनल से सांप को सुरक्षित निकाला और दूर ले जाकर छोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि सांप बहुत बड़ा था और उसके रेंगने से एक ब्रेकर स्विच दब गया। 

बिजली गुल होने से यातायात सिग्नल बंद हो गया, लेकिन पैनल बॉक्स के अंदर कोई नुकसान नहीं हुआ। बॉक्स के भीतर सांप की पिघली हुई केंचुली मिलने से लगता है कि सांप कुछ समय से उसके अंदर ही था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement