Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार: शराब से भरे वाहन को छोड़कर ड्राइवर हुआ फरार, शराब लूटने की मच गई होड़

वायरल वीडियो में लोग शराब की बोतल लूट कर जाते स्पष्ट दिख रहे हैं। देखते ही देखते कुछ ही कुछ ही मिनटों शराब की बोतलों से भरी बोलेरो खाली हो गई। वायरल वीडियो उचकागांव थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस अब वीडियो के आधार पर शराब लूटकर ले जाने वालों को पकड़ने में जुटी है।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 22, 2021 7:37 IST
बिहार: शराब से भरे वाहन...- India TV Hindi
Image Source : IANS बिहार: शराब से भरे वाहन को छोड़कर ड्राइवर हुआ फरार, शराब लूटने की मच गई होड़

Highlights

  • बोलेरो गाड़ी में शराब की बड़ी खेप लेकर जा रहे थे तस्कर
  • लोगों की भीड़ को देख जान बचाकर भागा ड्राइवर
  • बोलेरो पर टूट पड़ी भीड़, शराब की बोतल लूटने की मची होड़

गोपालगंज (बिहार): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सख्ती के बाद शहर से लेकर गांवों तक शराब को लेकर छापेमारी की जा रही है। लेकिन एक वीडियो शराबबंदी वाले राज्य बिहार के गोपालगंज में वायरल हो रहा है, जिसमें लोग एक बोलेरो से शराब की बोतलें लूटते दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो उचकागांव थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस अब वीडियो के आधार पर शराब लूटकर ले जाने वालों को पकड़ने में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, एक बोलेरो गाड़ी पर शराब की बड़ी खेप लेकर तस्कर अन्यत्र जा रहे थे कि महैचा बाजार के समीप बोलेरो ने एक साइकिल सवार को ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में साइकिल सवार गिरकर घायल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घटना से आक्रोशित लोग बोलेरो की ओर दौड़ पड़े। लोगों की भीड़ को देख चालक वाहन को छोड़कर जान बचाकर भाग खड़ा हुआ। लोगों ने जब वाहन के दरवाजे खोले, तब उसमें कार्टन में भरी शराब की बोतलें दिखाई दीं। इसके बाद भीड़ बोलेरो पर टूट पड़ी और शराब की बोतल लूटने की होड़ मच गई।

कुछ लोग ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में लोग शराब की बोतल लूट कर जाते स्पष्ट दिख रहे हैं। देखते ही देखते कुछ ही कुछ ही मिनटों शराब की बोतलों से भरी बोलेरो खाली हो गई। घटना की सूचना पाते ही थाना प्रभारी अब्दुल मजीद घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन पुलिस के पहुंचने के पहले ही लोग शराब की बोतल लेकर निकल गए थे।

इधर, हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) नरेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बोलेरो से शराब लूटने के मामले में वायरल वीडियो के जरिए लोगों की पहचान की जा रही है। उन्होंने कहा कि अब तक पुलिस ने शराब लूटनेवाले आठ लोगों को पकड़ा है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि पकड़े गए सभी लोग उचकागांव के महैचा के रहने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement