Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bihar News: चलती ट्रेन की खिड़की से फोन छीन रहा था चोर, यात्रियों ने पकड़ लिया, 15 किमी ट्रेन के बाहर लटकाकर ले गए

Bihar News: ट्रेन के यात्री इस चोर को बेगूसराय के साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया तक यूं ही लटकाकर ले गए। इस बीच ट्रेन चलती रही और चोर लगातार मिन्नत करता रहा कि, "हाथ टूट जाएगा भइया, नहीं तो मर जाएंगे भइया।"

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: September 16, 2022 14:07 IST
Bihar News- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB Bihar News

Highlights

  • साहेबपुर कमाल स्टेशन पर की मोबाइल छीनने की कोशिश
  • यात्रियों ने सबक सिखाने के लिए खिड़की पर लटका लिया
  • साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया तक यूं ही लटकाकर ले गए

Bihar News: बिहार में एक शख्स की ट्रेन में मोबाइल झपटने की वजह से जान मुश्किल में आ गई। चोर को यात्रियों ने पकड़ लिया और उसके साथ ऐसा सुलूक किया कि शायद ही वो अब कभी चोरी करने का सोचे। लोगों ने उस चोर को ट्रेन की खिड़की पर लटका लिया और उसे ऐसे ही लगभग 15 किलोमीटर तक ले गए। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

घटना बिहार के बेगुसराय की है। यहां एक चोर ने चलती ट्रेन से खिड़की से मोबाइल चुराने की कोशिश की। जैसे ही इस चोर ने स्टेशन छोड़ रही ट्रेन की खिड़की में हाथ डालकर एक यात्री का मोबाइल छीनने की कोशिश की, यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया। दूसरे यात्री ने चोर का दूसरा हाथ भी पकड़कर खींच लिया। इस बीच ट्रेन स्टेशन से बाहर निकल गई और चोर खिड़की से लटक गया। करीब 15 किमी तक यात्रियों ने उसे ऐसे ही लटकाए रखा।

यहां देखें वायरल वीडियो - 

साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया तक यूं ही लटकाकर ले गए

ट्रेन के यात्री इस चोर को बेगूसराय के साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया तक यूं ही लटकाकर ले गए। इस बीच ट्रेन चलती रही और चोर लगातार मिन्नत करता रहा कि, "हाथ टूट जाएगा भइया, नहीं तो मर जाएंगे भइया।" लेकिन यात्रियों ने उसे नहीं छोड़ा। बाद में खगड़िया स्टेशन पर उसे GRP के हवाले कर दिया गया। युवक का नाम पंकज कुमार है। वह बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का रहने वाला है। चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

ट्रेन चलते ही मोबाइल झपटने लगा, यात्रियों ने सबक सिखाने के लिए लटका लिया 

बताया जा रहा है कि, मेमू ट्रेन जैसे ही बेगूसराय के साहेबपुर कमाल स्टेशन से आगे बढ़ी, वह प्लेटफार्म के आखिरी छोर पर ट्रेन की खिड़की में हाथ डालकर मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगा। तभी एक यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया। उसकी मदद के लिए आसपास के पैंसेजर्स ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए। वीडियो में दिख भी रहा है कि युवक कह रहा है कि हाथ टूट जाएगा भैया, जान बचा लीजिए भैया। साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया के बीच की दूरी 15 किलोमीटर है। यात्री चाहते तो चेन पुलिंग करके ट्रेन रोक देते, लेकिन उन्होंने चोर को सबक सिखाने के लिए खिड़की पर ही लटकाए रखा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement